मुरली विजय ने दिया था 'डिनर डेट' का ऑफर, अब ऑस्‍ट्रेलिया की खूबसूरत महिला क्रिकेटर ने दिया जवाब

Ellyse Perry on Murali Vijay: ऑस्‍ट्रेलिया की खूबसूरत महिला क्रिकेटर ऐलिसा पेरी ने हाल ही में रिधिमा पाठक के साथ इंस्‍टाग्रामल पर बातचीत की। इसमें उन्‍होंने मुरली विजय के बयान पर अपना जवाब दिया।

murali vijay and ellyse perry
मुरली विजय और ऐलिसा पेरी 

मुख्य बातें

  • मुरली विजय के डिनर डेट ऑफर पर ऐलिसा पेरी ने दिया जवाब
  • पेरी ने इंस्‍टाग्राम लाइव पर रिधिमा पाठक से बातचीत के दौरान दिया जवाब
  • पेरी ने मजाकिया अंदाज में कहा कि उन्‍हें उम्‍मीद है कि विजय खाने का बिल चुकाएंगे

सिडनी: कोरोना वायरस की महामारी के कारण क्रिकेट स्‍टार्स सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस से जुड़े हुए हैं। महामारी ने वैश्विक स्‍तर पर खेल गतिविधियां रोक रखी हैं और बहुप्रतीक्षित आईपीएल 2020 भी कोरोना वायरस के कारण अनिश्चितकाल के लिए स्‍थगित कर दिया गया है। अब कई आईपीएल फ्रेंचाइजी भी खिलाड़‍ियों का इंटरव्‍यू करके फैंस का मनोरंजन कर रही हैं। हाल ही में मुरली विजय का चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने इंटरव्‍यू किया था। दाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने कई सवालों के जवाब दिए थे।

हालांकि, मुरली विजय के एक जवाब ने फैंस को हैरान किया था। जब विजय से पूछा गया कि किन दो क्रिकेटर्स के साथ डिनर पर जाना पसंद करेंगे तो भारतीय क्रिकेटर ने पहला नाम अपने साथी शिखर धवन का लिया। हालांकि, उन्‍होंने जो दूसरा नाम लिया, उसने काफी सुर्खियां बटोरी। 

विजय ने ऑस्‍ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम की स्‍टार ऑलराउंडर ऐलिसा पेरी का नाम लिया, जिसके साथ वह डिनर करना पसंद करेंगे। विजय के पेरी का नाम लेने से कई फैंस हैरान थे क्‍योंकि किसी ने बल्‍लेबाज द्वारा इस नाम की उम्‍मीद नहीं की थी। विजय ने कहा था, 'ऐलिसा पेरी। मैं उनके साथ डिनर करना पसंद करूंगा। वो बहुत खूबसूरत हैं। और शिखर धवन किसी भी दिन। वह बहुत मजेदार हैं। वह जो भी हिंदी में बोले, मैं उसका तमिल में अनुवाद करूंगा।'

फिर पेरी ने दिया ये जवाब

हाल ही में इंस्‍टाग्राम लाइव सेशन में रिधिमा पाठक के साथ पेरी ने विजय के बयान पर जवाब दिया। पेरी को रिधिमा पाठक ने ये पूरा किस्‍सा बताया। यह सुनकर पेरी ने मजाकिया लहजे में जवाब दिया और कहा कि उन्‍हें उम्‍मीद है कि विजय बिल चुकाएंगे। पेरी ने मजाकिया लहजे में जवाब दिया, 'मुझे उम्‍मीद है कि वह बिल चुकाएंगे। यह उनकी बहुत अच्‍छी बात है। प्रशंसा सुनकर खुशी हुई।'

पेरी ने इंस्‍टाग्राम लाइव के दौरान खुलासा किया कि कोरोना वायरस के बाद ऑस्‍ट्रेलिया महिला टीम ग्राउंड में उतरने वाली पहली टीम हो सकती है। पेरी ने कहा कि निकट भविष्‍य में महिला बिग बैश लीग और महिला टीम के मुकाबले होने है। हालांकि, इस पल यह सब निर्भर करेगा कि अन्‍य देशों में कोरोना वायरस की महामारी के कारण क्‍या हाल है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर