जसप्रीत बुमराह का सामना करेंगी या विराट कोहली को गेंद डालेंगी? ऐलिसा पेरी ने दिया रोचक जवाब

Ellyse Perry with Ridhima Pathak: ऑस्‍ट्रेलिया की स्‍टार ऑलराउंडर ऐलिसा पेरी ने रिधिमा पाठक के साथ बातचीत में कई सवालों के जवाब दिए। जानिए पेरी ने बुमराह-विराट वाले सवाल का क्‍या जवाब दिया।

virat kohli and ellyse perry
विराट कोहली और ऐलिसा पेरी 

मुख्य बातें

  • पेरी ने विराट-बुमराह वाले सवाल का रोचक जवाब दिया
  • पेरी ने कहा कि 2021 विश्‍व कप फाइनल में वह भारत का सामना करना पसंद करेंगी
  • आईसीसी महिला विश्‍व कप 2021 न्‍यूजीलैंड में खेला जाना है

नई दिल्‍ली: कोरोना वायरस की महामारी के कारण इस समय कोई खेल गतिविधि आयोजित नहीं हो रही है। कोविड-19 के डर ने लोगों को घर के अंदर रोक दिया है। खिलाड़ी भी अपने घर में रूके हुए हैं और वह सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस व मीडिया से जुड़े हुए हैं। हाल ही में ऑस्‍ट्रेलिया की स्‍टार महिला ऑलराउंडर ऐलिसा पेरी ने टीवी प्रेजेंटर रिधिमा पाठक के साथ एक सेशन किया, जिसमें उन्‍होंने कई विषयों पर बातचीत की और लॉकडाउन के दौरान अपनी जिंदगी के बारे में भी खुलासा किया। पाठक ने ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर के लिए एक चुनौती भी रखी। पाठक ने पेरी को वुड यू रादर चैलेंज दिया।

इस दौरान पेरी से कई रोचक सवाल किए गए, जिसमें से एक था कि जसप्रीत बुमराह की गेंद का सामना करना चाहेंगी या फिर विराट कोहली को गेंदबाजी करना पसंद करेंगी। पेरी ने शुरुआत में थोड़ा पॉज लिया और फिर अपना जवाब दिया। उन्‍होंने खुलासा किया कि वह जसप्रीत बुमराह का सामना करने से बेहतर वह विराट कोहली को गेंदबाजी करना पसंद करेंगी। पेरी ने कहा, 'जी हां, विराट कोहली को गेंदबाजी करना सही रहेगा।'

भारत से फिर खेलना है फाइनल

कुछ महीने पहले ऐलिसा पेरी ने ऑस्‍ट्रेलिया में खेले गए प्रदर्शन मैच में सचिन तेंदुलकर को एक ओवर गेंदबाजी की थी। यह मैच देश में बुशफायर चैरिटी के लिए आयोजित किया गया था। अब उन्‍होंने विराट कोहली को भी गेंदबाजी करने में दिलचस्‍पी दिखाई है।

इसी दौरान पेरी से पूछा गया कि वह आगामी 2021 विश्‍व कप के फाइनल में भारत या इंग्‍लैंड महिला क्रिकेट टीम में से किसका सामना करना पसंद करेंगी? इस पर पेरी ने जवाब दिया कि वह भारत के खिलाफ खेलना पसंद करेंगी। सवाल था- महिला विश्‍व कप 2021 के फाइनल में भारत या इंग्‍लैंड में से किसका सामना? पेरी ने जवाब दिया- मैं भारत के खिलाफ दोबारा खेलना पसंद करूंगी। मार्च में भारतीय टीम ने आईसीसी महिला टी20 विश्‍व कप के फाइनल में ऑस्‍ट्रेलिया का सामना किया। ऑस्‍ट्रेलिया ने एकतरफा अंदाज में फाइनल मुकाबला जीता। पेरी इस मैच में चोट के कारण नहीं खेल सकी।

आईसीसी महिला विश्‍व कप 2021 न्‍यूजीलैंड में खेला जाना है। टूर्नामेंट की शुरुआत फरवरी में होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस का खतरा समाप्‍त नहीं हुआ है। विश्‍व कप के दौरान भारत और ऑस्‍ट्रेलिया एक बार फिर आमने-सामने होंगे।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर