MS Dhoni singing: दोस्तों के बीच धोनी ने लूट ली महफिल, गाना गाते हुए वीडियो वायरल

Mahendra Singh Dhoni singing video: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक ताजा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने अंदर के गायक का जलवा बिखेरते दिख रहे हैं।

MS Dhoni
MS Dhoni singing  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एमएस धोनी का गाना गाते हुए वीडियो हुआ वायरल
  • रांची में दोस्तों के साथ पार्टी के दौरान गाया गाना
  • विश्व कप के बाद से मैदान से बाहर हैं एमएस धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व महान कप्तान महेंद्र सिंह धोनी विश्व कप 2019 के बाद से लगातार छुट्टियों पर हैं। बेशक माही मैदान से दूर हैं लेकिन फिर भी वो लगातार किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते ही हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर उनका कोई ना कोई वीडियो या बयान चर्चा में रहता ही है। कुछ नहीं तो उनके भविष्य व संन्यास से जुड़ी अटकलें ही सुर्खियां बनती रहती हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है और खूब पसंद भी किया जा रहा है जिसमें धोनी गाना गाते नजर आ रहे हैं।

एमएस धोनी को संगीत बहुत पसंद है और पहले भी कई बार इस चीज को जाहिर कर चुके हैं। जब मौका मिलता है तो वो गुनगुनाने से भी नहीं चूकते। ऐसा ही एक मौका आया जब रांची में अपने कुछ दोस्तों के साथ हुई पार्टी में धोनी ने माइक थाम लिया। धोनी को वीडियो में मशहूर गाना 'जब कोई बात बिगड़ जाए' गाते देखा जा सकता है। वो अपने एक दोस्त के साथ खड़े हैं, जिनको वो कुछ लाइनें गाने के बाद माइक थमा देते हैं लेकिन उनका दोस्त धोनी की तरह समां नहीं बांध पाता तो सबकी हंसी छूट जाती है।

पिछले काफी समय से धोनी के भविष्य और उनके संन्यास को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। हाल ही में जब बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से धोनी के भविष्य को लेकर सवाल किया गया तो दादा ने भी अपने जवाब से कुछ संकेत दे दिए।

सौरव गांगुली से जब ये पूछा गया कि क्या धोनी के संन्यास व भविष्य को लेकर कुछ स्पष्ट हो सका है, तो उन्होंने जवाब दिया कि चीजें साफ हो चुकी हैं लेकिन अभी सार्वजनिक नहीं की जा सकती। धोनी के भविष्य को लेकर चीजें स्पष्ट हो चुकी हैं और समय आने पर ही इसका खुलासा किया जाएगा।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर