Deepak Chahar Wedding: विवाह बंधन में बंधे क्रिकेटर दीपक चाहर, जया भारद्वाज के साथ लिए सात फेरे

Deepak Chahar-Jaya Bhardwaj Wedding: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर बुधवार को आगरा में अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ विवाह बंधन में बंध गए। 

Deepak-Chahar-Jaya-Bharadwaj-Wedding
दीपक चाहर और जया भारद्वाज की शादी 

आगरा:  भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर बुधवार को आगरा में अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ पारिवारिक समारोह में विवाह बंधन में बंध गए। दीपक ने जया भारद्वाज को पिछले साल आईपीएल के दौरान शादी के लिए स्टेडियम में प्रपोज किया था। जया भारद्वाज बिग बॉस में भाग लेने वाले सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं। वो मूल रूप से दिल्ली की रहने वाली हैं। 

शाही अंदाज में हुई शादी
दीपक चाहर श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे। इसके बाद वो रीहैब के लिए एनसीए गए थे जहां पीठ में चोट लगा बैठे और पूरे सीजन के लिए आईपीएल 2022 से बाहर हो गए। ऐसे में वो घर पर रहे और अब विवाह बंधन में बंध गए। शादी समारोह की थीम को 'द रॉयल ग्रैंड्योर' नाम दिया गया था। शाही थीम समारोह का मुख्य आकर्षण रही।

दीपक और जया की ऐसी है प्रेम कहानी
दीपक चाहर और जया भारद्वाज की पहली मुलाकात जून 2021 में हुई थी। दीपक की बहन मालती चाहर ने दोनों की मुलाकात करवाई थी। जो कि मॉडलिंग करती हैं। पहली मुलाकात के बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। जया मालती चाहर की दोस्त थीं। 

आईपीएल के दौरान यूएई में किया था प्रपोज
इसके बाद 7 अक्टूबर 2021 को दीपक चाहर ने जया भारद्वाज को आईपीएल के दौरान यूएई में मैदान पर अंगूठी पहना कर शादी के लिए प्रपोज किया था। जिसे जया ने स्वीकार कर लिया था। इसके बाद दीपक की बहन मालती ने दीपक और जया की तस्वीर के साथ एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया और लिखा, 'लो मिल गई भाभी और लड़की विदेशी नहीं दिल्ली की है।' 
 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर