DC vs SRH Playing 11, Dream11 Prediction: दिल्‍ली कैपिटल्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद की आज ये हो सकती है प्‍लेइंग 11

IPL 2022, DC vs SRH Team Playing 11 Today Match, Delhi Capitals vs Sunrisers Hyderabad Dream11 Team Prediction: दिल्‍ली कैपिटल्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज मुंबई के ब्रेबोर्न स्‍टेडियम पर आईपीएल 2022 का 50वां मैच खेला जाएगा। दिल्‍ली और हैदराबाद आज इस प्‍लेइंग 11 को आजमा सकती है।

Delhi Capitals vs Sunrisers Hyderabad
दिल्‍ली कैपिटलस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद  
मुख्य बातें
  • दिल्‍ली कैपिटल्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच आज
  • मुंबई के ब्रेबोर्न स्‍टेडियम पर खेला जाएगा यह मुकाबला
  • दिल्‍ली और हैदराबाद आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ उतर सकती है

IPL 2022, DC vs SRH Team Playing 11 Today Match, Delhi Capitals vs Sunrisers Hyderabad Dream11 Team Prediction: आईपीएल 2022 में प्‍लेऑफ में पहुंचने के लिए आठ टीमें कड़ा संघर्ष कर रही हैं। मुंबई इंडियंस प्‍लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी हैं। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स भी लगभग दौड़ से बाहर हो चुकी है। आज दिल्‍ली कैपिटल्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुंबई के ब्रेबोर्न स्‍टेडियम पर आईपीएल 2022 का 50वां मैच खेला जाएगा। दोनों ही टीमें प्‍लेऑफ में पहुंचने के लिए आज के मुकाबले में अपना पूरा जोर लगाते हुए नजर आएंगी।

दिल्‍ली कैपिटल्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद दोनों ही टीमें इस समय काफी चिंतित हैं। दिल्‍ली अपने मिडिल ऑर्डर से परेशान है। हैदराबाद अपने चोटिल खिलाड़‍ियों और टॉप ऑर्डर के बल्‍लेबाजों के नहीं चलने से परेशान है। दिल्‍ली कैपिटल्‍स को अगर हैदराबाद को पटखनी देनी है तो उसे अपने स्‍टार खिलाड़‍ियों से बेहतर प्रदर्शन की उम्‍मीद रहेगी। वहीं हैदराबाद भी जीत की पटरी पर लौटने के लिए बेताब है, लेकिन उसकी प्‍लेइंग 11 भी चिंता का विषय बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: आरसीबी ने चेन्नई को दी 13 रन के अंतर से मात, प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना रखी बरकरार

सनराइजर्स हैदराबाद की प्‍लेइंग 11 की पहले बात कर लेते हैं। वॉशिंगटन सुंदर सीएसके के खिलाफ चोटिल हो गए थे। उनके दाएं हाथ में दोबारा चोट लगी थी और वो मैच में गेंदबाजी नहीं कर सके थे। अब तक कोई अपडेट नहीं मिला है कि वॉशिंगटन सुंदर दिल्‍ली के खिलाफ मैच के लिए उपलब्‍ध होंगे या नहीं। अगर वॉशिंगटन सुंदर नहीं खेलते हैं तो फिर उनकी जगह जगदीश सुचित को मौका मिल सकता है। इसके अलावा टी नटराजन भी दर्द के कारण मैदान से कुछ समय बाहर गए थे। उन पर कोई अपडेट नहीं मिला है। अगर टी नटराजन बाहर होते हैं तो फिर उनकी जगह कार्तिक त्‍यागी को मौका मिल सकता है।

वहीं दिल्‍ली कैपटल्‍स की प्‍लेइंग 11 की बात करें तो खलील अहमद की वापसी पर टीम की निगाहें जमी हुई हैं। दिल्‍ली को पिछले दो मैचों में अपने प्रमुख तेज गेंदबाज खलील अहमद की सेवाएं नहीं मिल सकी है। खलील भी दर्द के कारण दो मैचों से बाहर हैं। उनकी जगह चेतन सकारिया को मौका मिला है। पंत को ज्‍यादा उम्‍मीदें खलील से हैं और इसका जिक्र वो पोस्‍ट मैच इंटरव्‍यू में भी कर चुके हैं कि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज आएं तो सर्वश्रेष्‍ठ प्‍लेइंग 11 बन सके। अगर खलील की वापसी होती है तो फिर चेतन सकारिया को बाहर बैठना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: 'मेरी शादी के रिसेप्‍शन में इस खिलाड़ी ने सबसे बेहतरीन डांस किया', ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने किया खुलासा

दोनों टीमों की संभावित प्‍लेइंग 11

दिल्‍ली कैपिटल्‍स की संभावित प्‍लेइंग 11 - पृथ्‍वी शॉ, डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श, ऋषभ पंत (कप्‍तान), ललित यादव, रोवमैन पॉवेल,अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मुस्‍ताफिजुर रहमान और खलील अहमद।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्‍लेइंग 11 - केन विलियमसन (कप्‍तान), अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम, निकोलस पूरन, शशांक सिंह, जगदीश सुचित, भुवनेश्‍वर कुमार, मार्को जानसेन, उमरान मलिक और कार्तिक त्‍यागी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर