108 दिनों के बाद अपने परिवार से दोबारा मिले डेविड वॉर्नर, वायरल हुआ ये दिल छू लेने वाला वीडियो

David Warner: ऑस्‍ट्रेलिया के आक्रामक ओपनर डेविड वॉर्नर 108 दिन बाद अपनी तीन बेटियों और पत्‍नी से मिले। डेविड वॉर्नर इंग्‍लैंड और यूएई क्रिकेट खेलने गए थे, जिसकी वजह से लंबे समय तक अपने परिवार से दूर रहे।

david warner with his family
डेविड वॉर्नर अपने परिवार के साथ 

मुख्य बातें

  • ऑस्‍ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर 108 दिन के बाद अपने परिवार से मिले
  • वॉर्नर अपनी पत्‍नी कैंडीस, तीनों बेटियों इवा माए, इंडी राय और इस्‍ला रोस से मिले
  • कोरोना वायरस महामारी के कारण वॉर्नर 14 दिनों तक होटल रूम में क्‍वारंटीन थे

सिडनी: ऑस्‍ट्रेलिया के आक्रामक ओपनर डेविड वॉर्नर 108 दिन के लंबे समय बाद अपने परिवार से दोबारा मिल पाए। वॉर्नर ने अपनी पत्‍नी कैंडीस और तीनों बेटियों इवी माय, इंडी राय और इस्‍ला रोस से मुलाकात की। वॉर्नर अपने परिवार से तीन महीने से ज्‍यादा लंबे समय से दूर रहे क्‍योंकि वह अगस्‍त में वनडे और टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेलने के लिए इंग्‍लैंड गए और इसके बाद आईपीएल में हिस्‍सा लेने के लिए यूएई पहुंचे।

कंगारू बल्‍लेबाज इस महीने की शुरूआत में ऑस्‍ट्रेलिया पहुंचे थे। हालांकि, कोरोना वायरस महामारी के कारण सख्‍त क्‍वारंटीन नियम बने, जिसमें वॉर्नर को 14 दिनों के लिए होटल कमरे में खुद को लॉक रखना पडा। आखिरकार वॉर्नर का क्‍वारंटीन समय पूरा हुआ और इमोशनल होते हुए अपने परिवार से मिले।

फैंस को वीडियो बहुत रास आया

डेविड वॉर्नर का अपनी तीनों बेटियों से मिलते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने डेविड वॉर्नर का तीनों बेटियों से मिलता हुआ वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के साथ कैप्‍शन लिखा, 'ऑस्‍ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर अपना होटल क्‍वारंटनी पूरा करने के बाद अपने परिवार से मिले।'

इससे पहले एसआरएच के कप्‍तान ने अपनी पत्‍नी और बेटियों के साथ फोटो शेयर की। वॉर्नर ने इसके साथ कैप्‍शन लिखा, '108 दिनों के बाद मैं आखिरकार अपनी लड़कियों के साथ हूं। इस्‍ला अब भी ठीक नहीं बैठती या मुस्‍कुराती है। मेरी खुशी की जगह।'

आईपीएल में वॉर्नर का प्रदर्शन

डेविड वॉर्नर का आईपीएल 13 में शानदार प्रदर्शन किया। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने 16 मैचों में 39.14 की औसत और 134.64 के स्‍ट्राइक रेट से 548 रन बनाए। अब वॉर्नर भारत के खिलाफ घरेलू सीरीज में नजर आएंगे। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर