डेविड मिलर से फैन ने पूछा- क्या आपको हिंदी आती है, धांसू बल्लेबाज ने दिया बेहद मजेदार जवाब

David Miller shares funny meme: दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज डेविड मिलर आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में राजस्थान रॉयल्स के लिए दमखम दिखाते हुए नजर आएंगे।

David Miller
डेविड मिलर  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • डेविड मिलर का शुमार धांसू बल्लेबाजों में होता है
  • उन्होंने कई दमदार पारियों से सुर्खियां बटोरी हैं
  • मिलर फिलहाल एक रिप्लाई को लेकर छाए हैं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 का दूसरा चरण 19 सितंबर से शुरू होने जा रहा है। फैंस को अपने पसंदीदा क्रिकेटरों के फिर से मैदान पर उतरने का इंतजार है। दक्षिण अफ्रीका के धांसू बल्लेबाज डेविड मिलर की भी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले मिलर ने टूर्नामेंट शुरू होने से पहले एक सवाल का बेहद मजेदार जवाब दिया, जिसे जानकर आप चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाएगी।

मिलर श्रीलंका के खिलाफ सीरीज खेल रहे हैं

मिलर फिलहाल श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज में खेल रहे हैं। उन्होंने सोमवार को कुछ फनी मीम शेयर किए। मिलर ने राजस्थान रॉयल्स के फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए 'कभी खुशी कभी गम' फिल्म का मीम साझा किया, जिसमें लिखा लिखा था, 'बस कीजिए बहुत हो गया।' दरअसल, याग्निक ने ट्वीट में लिखा था, 'क्या कोई राजस्थान रॉयल्स के एडमिन को देखना चाहता है?'

मिलर ने असगर के डायलॉग से दिया जवाब

इसके बाद मिलर से एक फैन ने सवाल पूछ लिया कि क्या आपको हिंदी आती है? मिलर ने इसपर दिलचस्प मीम के जरिए रिप्लाई दिया, जिसकी कई भारतीय फैंस ने सराहना की। मिलर ने गजब का सेंस ऑफ ह्यूमर दिखाते हुए फैन को जवाब में कॉमेडियन और एक्टर अली असगर का फोटो शेयर किया, जिसपर लिखा था, 'इत्तु सा।' बता दें कि कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में असगर का यह फेमस डायलॉग था। इत्तु सा का मतलब 'बस इतना ही' है।

गौरतलब है कि मिलर ने आईपीएल 2021 के पहले चरण में राजस्थान के लिए 6 मैचों में 34.00 की औसत से 102 रन बनाए। वह तीन बार नाबाद पवेलियन लौटे। उन्होंने इस दौरान 80 रन की एक शानदार पारी खेली। मिलर का स्ट्राइक रेट 127.50 का रहा। अब फैंस को दूसरे चरण में मिलर से और जबरदस्त पारियों की उम्मीद होगी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर