VIDEO: धोनी ने लॉन्च की आईपीएल 2021 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की नई जर्सी

क्रिकेट
भाषा
Updated Mar 24, 2021 | 21:47 IST

MS Dhoni launches new CSK jersey: आईपीएल 2021 के लिए महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स की नई जर्सी को आज लॉन्च कर दिया। इस जर्सी में ज्यादातर तो पुरानी बातें ही हैं लेकिन एक बेहद खास चीज भी जोड़ी गई है।

MS Dhoni unveils new jersey of Chennai Super Kings CSK
एमएस धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स की नई जर्सी लॉन्च की  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • आईपीएल 2021 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की नई जर्सी
  • खुद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने जर्सी को किया लॉन्च
  • जर्सी में भारतीय सेना को सम्मान देने के लिए जोड़ी गई खूबी

चेन्नई: तीन बार की आईपीएल चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स ने बुधवार को अपनी नई जर्सी का अनावरण किया जिसमें भारतीय सेना को सम्मान देते हुए उसका ‘कैमॉफ्लॉज’ भी डाला गया है। जर्सी में फ्रेंचाइजी के लोगो के ऊपर तीन स्टार हैं जो 2010,2011 और 2018 में मिली खिताबी जीत के द्योतक हैं ।इसके अलावा भारत की सशस्त्र सेना के सम्मानस्वरूप उसका ‘कैमॉफ्लॉज’ भी डाला गया है।

सीएसके के सीईओ के एस विश्वनाथ ने एक विज्ञप्ति में कहा, ‘‘यह काफी समय से हम सोच रहे थे कि सशस्त्र सेना की अहम और निस्वार्थ सेवा के प्रति जागरूकता कैसे जगाई जाये । यह ‘कैमॉफ्लॉज’ उसी सेवा के प्रति हमारा सम्मान है ।वे हमारे असली हीरो हैं।’’

टीम ने ट्विटर पर एक वीडियो भी जारी किया जिसमें कप्तान महेंद्र सिंह धोनी नयी जर्सी का अनावरण कर रहे हैं। विज्ञप्ति में कहा गया कि सीएसके भारतीय सेना का काफी सम्मान करती है और 2019 आईपीएल सत्र की शुरूआत में उसे दो करोड़ रूपये का चेक दिया था।

इसके अलावा धोनी क्षेत्रीय सेना में मानद् लेफ्टिनेंट कर्नल भी हैं और 2019 में पैराशूट रेजिमेंट के साथ प्रशिक्षण भी ले चुके हैं। आईपीएल के पहले सत्र 2008 के बाद पहली बार जर्सी का नया डिजाइन तैयार किया गया है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर