कोरोनावायरस: शाकिब अल हसन का छलका दर्द.. दुख हो रहा, बेटी को देख नहीं सकता

Shakib Al Hasan in self-isolation in USA: शाकिब ने एक वीडियो जारी करके बताया कि उन्‍होंने 14 दिन एकांत अलगाव में रहने का फैसला किया ताकि उनके आस-पास सभी लोग सुरक्षित रहें।

shakib al hasan family
शाकिब अल हसन का परिवार 

मुख्य बातें

  • शाकिब अल हसन कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण अमेरिका के होटल में एकांत अलगाव में हैं
  • शाकिब ने कहा कि वह अपनी बेटी से नहीं मिल पा रहे हैं, जिसका उन्‍हें काफी दुख है
  • शाकिब अपनी पत्‍नी और बेटी से मिलने के लिए अमेरिका गए हैं

न्‍यूयॉर्क: बांग्‍लादेश के स्‍टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर एक बेहद भावुक संदेश पोस्‍ट किया है। हसन ने इस वीडियो में अपना दुख जाहिर करते हुए कहा कि उन्‍हें निराशा है कि अपनी बेटी से मिल नहीं पा रहे हैं। शाकिब अल हसन इस समय अमेरिका के एक होटल में एकांत अलगाव में हैं। कोरोनावायरस के कारण शाकिब ने यह कदम उठाया और खुद को सबसे अलग कर दिया है। कोरोनावायरस की महामारी का असर दुनियाभर में देखने को मिल रहा है और अब तक 14,000 से ज्‍यादा लोगों की जान जा चुकी है।

शाकिब ने अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर वीडियो पोस्‍ट करते हुए कहा कि कुछ दिन पहले अमेरिका आया हूं और मेरे पास हर कोई सुरक्षित रहे इसलिए 14 दिन अकेले रहूंगा। उन्‍होंने कहा, 'मैं कुछ दिन पहले अमेरिका पहुंचा। कोरोनावायरस के कारण फ्लाइट में मैं थोड़ा चिंतित था। मगर सावधानी बरतने और स्‍वच्‍छता के निर्देशों को पूरा करने की मैंने कोशिश की। अमेरिका पहुंचने के बाद मैं सीधे होटल पहुंचा। मैंने अपनी पत्‍नी और बेटी को सूचित किया कि यहां कुछ दिन रहूंगा।'

यहां देखिए शाकिब का वीडियो

वायरस का था डर

बांग्‍लादेश के ऑलराउंडर ने आगे कहा, 'जब से मैंने अमेरिका की फ्लाइट ली, तब से वायरस का डर था। इसलिए मैंने फैसला किया कि कुछ दिन सबसे अलग और अकेला रहूंगा। मैं यहां आने के बाद अपनी बेटी से भी नहीं मिला। मेरे लिए यह काफी दर्दनाक है कि अपनी बेटी से अब तक मिल नहीं सका। मगर मुझे लगता है कि यह समझौता इस पल के लिए काफी महत्‍वपूर्ण है। जो लोग विदेश में रहते हैं। उनके लिए जरूरी है कि बाहर जाना छोड़े और घर में रहे। एक और चीज का ध्‍यान रखें कि किसी रिश्‍तेदार या पड़ोसी को आपकी जगह पर आने नहीं दे। अगले 14 दिनों तक घर में रहना काफी जरूरी है।'

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर