कार्तिक ने वैक्सीन लगवाते तस्वीर शेयर की तो लिन ने कर दिया ट्रोल, भारतीय खिलाड़ी भी मजे लेने में नहीं रहा पीछे

Dinesh Karthik Gets Vaccinated: दिनेश कार्तिक ने वैक्सीन लगवाते तस्वीर शेयर की तो क्रिस लिन ने उन्हें मजाकिया अंदाज में ट्रोल कर दिया। इसके बाद भारतीय खिलाड़ी भी मजे लेने में पीछे नहीं रहा।

Dinesh Karthik
दिनेश कार्तिक  |  तस्वीर साभार: Twitter

एक तरफ जहां देश में रोजोना  लाखों की संख्या में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ कोविड टीकाकारण अभियान भी जारी है। आम लोगों से लेकर जानी-मानी हस्तियां तक टीका लगवा रही हैं। इसी कड़ी में भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने भी टीका लगवाया है। उन्होंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है। उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी। हालांकि, कार्तिक ने जैसे ही वैक्सीन लगवाते हुए अपनी तस्वीर शेयर की तभी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज क्रिस लिन ने उन्हें मजाकिया अंदाज में ट्रोल कर दिया। 

लिन ने कार्तिक की तस्वीर पर क्या कहा

दरअसल, कोलकाता नाइट राइजर्स (केकेआर) के पूर्व कप्तान कार्तिक ने आधाकिरिक ट्विटर अकाउंट पर अपनी फोटो साझा की। तस्वीर में कार्तिक कैमोफ्लेज कैजुअल ट्राउजर पहने वैक्सीन लगवाते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने इसके साथ कैप्शन लिखा कि वैक्‍सीनेटेड यानी टीका लगवा लिया। इसके बाद क्रिस लिन ने कार्तिक को ट्रोल करने की कोशिश की और कमेंट में लिखा, 'कम से कम पैंट्स तो पहन लेते।' ऐसे में कार्तिक भी मजे लेने में पीछे नहीं रहे और दिलचस्प जवाब दिया। कार्तिक ने लिन को रिप्लाई करते हुए लिखा, 'मैं आपकी तरह शॉर्ट्स पहनने के बारे में सोच रहा था, मगर मुझे एहसास हुआ कि मैं मालदीव में नहीं हूं। इसलिए मैंने यह पहना।' 

 

फिलहाल मालीदव में हैं ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी 

बता दें कि आईपीएल 2021 में कोरोना के कई मामले आने के बाद लीग को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जा चुका है। आईपीएल सस्पेंड होने के बाद इंग्लैंड, न्यूजीलैंड, दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाड़ी स्वदेश लौट गए हैं। वहीं, ऑस्ट्रेलिया में यात्रा प्रतिबंध के कारण कंगारू खिलाड़ी फिलहाल मालदीव में हैं। ऑस्ट्रेलियाई दल में खिलाड़ी, सहयोगी स्टाफ और कमेंटेटर शामिल हैं। ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने 15 मई तक भारत से सभी उड़ानों को निलंबित कर रखा है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर