सीएसके के मालिक एन श्रीनिवासन ने दिया धोनी के क्रिकेट भविष्य के बारे में बयान 

क्रिकेट
Updated Sep 16, 2019 | 01:27 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन ने महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास की अटकलों के बीच उनके क्रिकेट भविष्य के बारे में बड़ा बया दिया है।

N Srinivasan
एन श्रीनिवासन 

मुख्य बातें

  • एन श्रीनिवासन ने कहा आईपीएल में धोनी ही होंगे चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान
  • विराट कोहली के ट्वीट के बाद धोनी के संन्यास की अफवाह को मिला था जोर
  • साक्षी धोनी को करना पड़ा इस अफवाह का खंडन

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के गुरुवार को किए एक ट्वीट ने महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास की अटकलों को नए सिरे से हवा दे दी। धोनी ने साल 2016 में भारत की मेजबानी में खेले गए टी-20 विश्व कप के दौरान मोहाली में धोनी के साथ खेली पारी को याद करते हुए ये ट्वीट किया था। इसके बाद तो सोशल मीडिया में धोनी के संन्यास को लेकर अटकलों का दौर चल पड़ा। यहां तक कि उस दिन तो धोनी की पत्नी साक्षी को भी इसे कोरी अफवाह बताते हुए ट्वीट करना पड़ा। 

विराट कोहली से धर्मशाला में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के आगाज से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी इस बारे में सवाल पूछे गए। जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि वह तस्वीर उन्होंने उस मैच के याद करते हुए साझा की थी न कि धोनी के संन्यास के बारे में। विराट ने ये भी कहा, संन्यास का फैसला करना खिलाड़ी का पूरी तरह व्यक्तिगत फैसला होता है। मेरा मानना है कि इस बारे में और कोई व्यक्ति कोई राय नहीं दे सकता। जब तक वो उपलब्ध हैं और क्रिकेट खेलते रहेंगे हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण खिलाड़ी रहेंगे।'

ऐसे में इस अटकलबाजी और अफवाह के दौर के बीच चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन ने धोनी के आईपीएल और भारतीय क्रिकेट टीम में उनके भविष्य के बारे में बयान दिया है। रविवार को श्रीनिवासन ने कहा, मैं केवल एक बात कह सकता हूं। आईपीएल के अगले सीजन में महेंद्र सिंह धोनी ही चेन्नई के कप्तान होंगे।

विश्व कप 2019 में भारत के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करने के बाद से ही उनके संन्यास को लेकर अटकलें चल रही हैं। उन्होंने भारत के वेस्टइंडीज दौरे से नाम वापसे ले लिया था। इसके बाद उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टी-20 सीरीज के लिए भी टीम में जगह नहीं मिली है। ऐसे में उनके प्रशंसकों के सामने अजीब सी स्थिति खड़ी हो गई है। इसी लिए धोनी से जुड़ी कोई भी खबर सोशल मीडिया में आग की तरह फैल जाती है और हर एक बात को उनके संन्यास के साथ जोड़ लिया जाता है। ऐसा ही हालिया घटना में भी हुआ है।  

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर