WTC Final, IND vs NZ: मौसम बना खलनायक, भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच नहीं होगा पहले सेशन का खेल

India vs New Zealand, WTC Final: टीम इंडिया और न्‍यूजीलैंड के बीच बहुप्रतीक्षित विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल को लेकर बीसीसीआई ने अहम अपडेट दी है। डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल का पहला सेशन नहीं होगा।

india vs new zealand wtc final southampton
भारत बनाम न्‍यूजीलैंड डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल साउथैम्‍प्‍टन 

मुख्य बातें

  • बीसीसीआई ने डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल को लेकर बड़ी अपडेट दी
  • बीसीसीआई ने बताया कि फाइनल के पहले सेशन का खेल नहीं होगा
  • साउथैम्‍प्‍टन में बारिश हो रही है और इसलिए खेल रुका हुआ है

साउथैम्‍प्‍टन: टीम इंडिया और न्‍यूजीलैंड के बीच बहुप्रतीक्षित विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल शुक्रवार को साउथैम्‍प्‍टन में शुरू होने जा रहा है। हालांकि, क्रिकेट फैंस के लिए यह अच्‍छी खबर नहीं है। साउथैम्‍प्‍टन में इस समय बारिश हो रही है और इसकी वजह से पहले सेशन का खेल नहीं होगा। इसका मतलब यह भी है कि टॉस किसने जीता, इसकी बेकरारी भी एक सेशन के लिए आगे बढ़ गई है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ट्वीट करके यह अहम जानकारी दी है।

बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर सबसे पहले साउथैम्‍प्‍टन से दो फोटो शेयर किए। एक फोटो में अंपायर और रेफरी छाता लिए हुए मैदान के अंदर खड़े दिखाई दिए। इसके अलावा दूसरे फोटो में पिच कवर्स से ढकी हुई नजर आ रही है। बीसीसीआई ने इसी के साथ कैप्‍शन लिखा, 'साउथैम्‍प्‍टन से गुड मॉर्निंग। हम मैच शुरू होने के तय कार्यक्रम से बस एक घंटा दूर है, लेकिन यहां लगातार बारिश हो रही है। मैच अधिकारी मैदान पर आ चुके हैं।'

19 मिनट के बाद बीसीसीआई ने एक और ट्वीट किया, जिससे क्रिकेट फैंस को निराशा पहुंची। बीसीसीआई ने इसी कतार में एक और ट्वीट करके लिखा, 'दुर्भाग्‍यवश आईसीसी विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल के पहले दिन के पहले सेशन का खेल नहीं होगा।' 

वहीं न्‍यूजीलैंड के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने भी पोस्‍ट करके जानकारी दी कि उनकी टीम के खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में बैठकर कॉफी का आनंद उठा रहे हैं और बातचीत में व्‍यस्‍त हैं।

भारत की प्‍लेइंग XI

बीसीसीआई ने गुरुवार को आईसीसी विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final) के लिए भारत की शीर्ष एकादश (प्‍लेइंग-11) की घोषणा कर दी है। बीसीसीआई ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। 

विराट कोहली (कप्‍तान), रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्‍वर पुजारा, अजिंक्‍य रहाणे (उप-कप्‍तान), रिषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, ईशांत शर्मा और मोहम्‍मद शमी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर