'हर वक्त मास्क पहनना संभव नहीं': भारतीय खिलाड़ियों का बचाव करते हुए सौरव गांगुली ने ये क्या कह दिया

क्रिकेट
भाषा
Updated Jul 16, 2021 | 21:48 IST

Sourav Ganguly defends Indian cricket team on England tour: इंग्लैंड में कोरोना की चपेट में आए भारतीय क्रिकेट दल के कई सदस्यों के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने उनका बचाव किया है।

Sourav Ganguly
Sourav Ganguly  |  तस्वीर साभार: AP, File Image

मुख्य बातें

  • बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने किया भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्यों का बचाव
  • कोविड-19 की चपेट में आए हैं रिषभ पंत व भारतीय दल के कुछ अन्य सदस्य
  • इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज से पहले 20 दिन की छुट्टी पर थे भारतीय क्रिकेटर

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा कि ब्रिटेन में स्वास्थ्य संबंधित प्रोटोकॉल में राहत दिये जाने के बाद हर वक्त मास्क पहनना संभव नहीं है। उन्होंने इस तरह भारतीय दल का समर्थन किया जिसमें ऋषभ पंत (Rishabh Pant) टीम के 20 दिन के ब्रेक के दौरान कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गये थे। गांगुली ने साथ ही तर्क दिया कि दर्शकों को भी यूरो 2020 चैम्पियनशिप और विम्बलडन चैम्पियनशिप के दौरान स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति दे दी गयी थी।

विकेटकीपर पंत के अलावा थ्रोडाउन विशेषज्ञ दयानंद जरानी भी कोविड-19 पॉजिटिव आये हैं और ये दोनों लंदन में पृथकवास में हैं। तीन अन्य अभिमन्यु ईश्वरन, रिद्धिमान साहा और गेंदबाजी कोच भरत अरूण भी पृथकवास में हैं, हालांकि तीनों जांच में नेगेटिव आये हैं।

गांगुली टी20 विश्व कप की तैयारियों की देखरेख के लिये मस्कट में हैं, उन्होंने न्यूज18 से कहा, ‘‘हमने इंग्लैंड में यूरो चैम्पियनशिप और विम्बलडन देखा।नियम बदल गये हैं (दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति दे दी गयी है)। वे छुट्टियों पर थे और मास्क हर वक्त पहनना संभव नहीं है।’’ गांगुली को भरोसा है कि पंत और जरानी समय पर उबर जायेंगे। उन्होंने वेबसाइट से कहा, ‘‘चिंता की कोई बात नहीं। वे ठीक हो जायेंगे।’’

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर