England vs India: आखिर चोटिल शुभमन गिल को लेकर हो ही गया फैसला, रिप्लेसमेंट पर अब भी असमंजस

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Jul 07, 2021 | 15:45 IST

Injured opener Shubman Gill: बीसीबीआई ने चोटिल ओपनर शुभमन को लेकर भारत बुलाने का फैसला किया है। हालांकि, गिल के रिप्लेसमेंट पर अब भी असमंजस बरकरार है।

Shubman Gill
शुभमन गिल  |  तस्वीर साभार: AP, File Image

मुख्य बातें

  • शुभमन गिल शिन की चोट से जूझ रहे हैं
  • वह इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं
  • शुभमन डब्ल्यूटीसी फाइनल में खेले थे

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने चोटिल युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को वापस बुलाया है। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, शुभमन को चोट लगी थी और वह चार अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की सीरीज से बाहर हो गए हैं और बीसीसीआई उन्हें वापस स्वदेश बुलाना चाहता है। हालांकि, इस बारे में कोई खबर नहीं है कि उनकी जगह किस खिलाड़ी को शामिल किया जाएगा या शुभमन कब स्वदेश लौटेंगे।

रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग कौन करेगा?

ऐसा समझा जाता है कि शुभमन के बदले खिलाड़ी भेजने का कोई जल्द प्लान तैयार नहीं किया गया है। टीम मैनेजमेंट पहले ही स्पष्ट कर चुका है कि लोकेश राहुल को टेस्ट में ओपनिंग बल्लेबाज के तौर पर नहीं देखा जाएगा जिसके बाद मयंक अग्रवाल और टेस्ट में डेब्यू का इंतजार कर रहे अभिमन्यु ईश्वरन ही रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग जोड़ी के तौर पर विकल्प के रुप में बचे हैं।

गिल के रिप्लेसमेंट पर फैसला अटका?

ऐसा भी समझा जाता है कि टीम मैनेजमेंट ने मेल में किसी विशिष्ट खिलाड़ी के लिए नहीं कहा है। एक अधिकारी ने क्रिकबज से कहा, 'टीम मैनेजमेंट ने शुभमन की जगह किस खिलाड़ी को लेना है ये चयनकर्ताओं पर छोड़ रखा है, चाहे वो पृथ्वी शॉ और देवदत्त पडीकल हो या अन्य कोई बल्लेबाज।'

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर