बीबीएल में खिलाड़ी ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, हो रहा है जमकर वायरल [VIDEO]

बिग बैश लीग में युवा खिलाड़ी मैकेंजी हार्वे ने एलेक्स हेल्स का ऐसा कैच पकड़ा कि उसकी चर्चा खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है।

Mackenzie Harvey
मैकेंजी हार्वे ने लपका शानदार कैच 
मुख्य बातें
  • बिगबैश लीग में गेंद और बल्ले के साथ-साथ शानदार फील्डिंग भी देखने को मिल रही है
  • मेलबर्न रेनगेड्स की ओर से खेलने वाले मैकेंजी हार्वे ने लपका एलेक्स हेल्स का शानदार कैच
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ये शानदार कैच

नई दिल्ली: बिग बैश लीग में हर बार की तरह चौकों छक्कों की बारिश देखने को मिल रही है। वहीं गेंदबाज भी अपना हुनर दिखाने में सफल रहे हैं। इस दौरान फील्डिंग में भी खिलाड़ी अपना जलवा दिखा रहे हैं। ऐसे में मैंकेजी हार्वे ने एक बेहतरीन कैच पकड़कर सबको हैरान कर दिया। 

नए साल के पहले दिन मेलबर्न रेनगेड्स और सिडनी थंडर्स के बीच खेले गए मुकाबले में मेलबर्न की ओर से खेलने वाले मैकेंजी हार्वे ने एलेक्स हेल्स का ऐसा कैच लपका जो लगातार चर्चा में बना हुआ है। जीत के लिए 167 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी। उस्मान ख्वाजा और एलेक्स हेल्स की जोड़ी ने टीम को तेज शुरुआत दी। एलेक्स हेल्स ने तो चार ओवर में ही टीम को 50 रन के पार पहुंचा दिया। 

हार्वे बने सुपरमैन, एलेक्स हेल्स का खत्म किया खेल
लेकिन पारी के चौथे ओवर की आखिरी गेंद पर एक अद्भुत नजारा देखने को मिला। मिच पैरी की गेंद पर एलेक्स हेल्स ने मिच पेरी की फुलटॉस गेंद को प्वाइंट की दिशा में खेला। इस गेंद से पहले पांच गेंदों में वो 22 रन लुटा चुके थे। ऐसे में वहां तैनात मैकेंजी हार्वे ने गजब की फूर्ती दिखाते हुए अपने बांई ओर हवा में छलांग लगा दी और गेंद को लपक लिया। इस कैच को देखकर हर कोई हैरान था। हार्वे को खुद पर भी यकीन नहीं था कि उन्होंने इतना शानदार कैच लपक लिया है। गेंदबाज भी हैरान था कि इतनी खराब गेंद पर उन्हें विकेट हासिल हो गया।

हालांकि उनके शानदार कैच लपकने के बाद एलेक्स हेल्स तो पवेलियन लौट गए लेकिन उस्मान ख्वाजा ने 34 गेंद पर 48 रन की पारी खेलकर तेजी से टीम को 100 रन के पार पहुंचा दिया। बारिश के कारण खेल को रोकना पड़ा तब सिडनी ने 12 ओवर में 2 विकेट पर 117 रन बना लिए थे। ख्वाजा 48 और सैम बिलिंग्स 10 रन बनाकर खेल रहे थे। ऐसे में सिडनी को अंत में डकवर्थ लुईस मैथड से 7 रन के अंतर से विजेता घोषित कर दिया गया। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर