T20 वर्ल्ड कप: बाबर आजम की नाखुशी की खबर पर PCB ने तोड़ी चुप्पी

पीसीबी ने उन सभी रिपोर्ट्स का खंडन किया है जिसमें कहा जा रहा था टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई पाकिस्तानी टीम से कप्तान बाबर आजम खुश नहीं हैं।

Pakistan Cricket team
पाकिस्तान क्रिकेट टीम 

मुख्य बातें

  • वर्ल्ड कप की टीम चयन के बाद बाबर के नाखुश होने की आईं थी खबरें
  • पीसीबी ने इस मामले में अब दी है सफाई
  • टीम के अंदर माहौल को लेकर भी उठे थे सवाल

लाहौर: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सीईओ वसीम खान ने उन सभी रिपोर्ट्स को आधारहीन और झूठा करार दिया जिनमें टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई पाकिस्तानी टीम और टीम के अंदर के वातावरण को लेकर कप्तान बाबर आजम के नाखुशी जताने  की बात कही गई है। 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने सोमवार को आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया था। इसके बाद मीडिया में कई रिपोर्ट्स आईं जिनमें ये कहा गया था कि चुनी गई टीम से कप्तान बाबर आजम खुश नहीं हैं।

ऐसे में पीसीबी के सीईओ ने कहा, हमारे संज्ञान में आया है कि मीडिया में पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीम के माहौल के बारे में तथ्यात्मक रूप से गलत खबरें सर्कुलेट हो रही हैं। टीम के आगामी अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम के अनुरूप टीम का चयन किया गया है और जो राह बोर्ड ने चुनी है कप्तान बाबर आजम उसके साथ हैं।'

मंगलवार की दोपहर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और पीसीबी बोर्ड ऑफ गवर्नर के सदस्य रमीज राजा के साथ कुछ खिलाड़ियों ने सकारात्मक मुलाकात की थी। जिसमें आगामी सीरीज में टीम को किस तरह की क्रिकेट खेलनी चाहिए उस बारे में चर्चा के बाद आम सहमति बनी थी।

सीईओ वसीम खान ने आगे कहा, हमने जिस टीम का चुनाव किया है सभी एक जुट होकर उसके साथ हैं। टीम में स्टेबिलिटी,  बैकिंग और फोकस सभी चीजें हैं जिसके साथ वो अगले महीने आयोजित होने वाले टी20 विश्व कप में शिरकत करेंगे।   

घरेलू क्रिकेट में धमाल मचाने वाले क्रिकेटर आसिफ अली और खुशदिल शाह को टीम में शामिल किया गया था। बाबर टीम में आजम खान और शोएब मकसूद को शामिल किए जाने के पक्ष में नहीं थे। वो चाहते थे कि फहीम अशरफ और फखर जमान को टीम में जगह दी जाए।

टी20 विश्व कप के लिए पाकिस्तानी की 15 सदस्यीय टीम:
पांच बल्लेबाज (आसिफ अली, बाबर आजम, खुशदिल शाह, मोहम्मद हफीज और सोहैब मकसूद), दो विकेटकीपर-बल्लेबाज (आजम खान और मोहम्मद रिजवान), चार ऑलराउंडर (इमाद वसीम, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम जूनियर और शादाब खान ) और चार तेज गेंदबाज (हारिस रऊफ, हसन अली, मोहम्मद हसनैन और शाहीन शाह अफरीदी) शामिल हैं। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर