Day-Night Test: पाकिस्‍तान को रौंदने वाली टीम अब न्‍यूजीलैंड की बजाएगी बैंड, कप्‍तान पेन ने किया खुलासा

क्रिकेट
Updated Dec 11, 2019 | 14:55 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Australia vs New Zealand Day-Night Test: ऑस्ट्रेलिया ने गुरुवार से न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू हो रहे डे-नाइट टेस्ट के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है।

 Australia Team
ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम  |  तस्वीर साभार: AP, File Image

पर्थ: पाकिस्तान का टेस्ट सीरीज में 2-0 से सूपड़ा साफ करने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम के हौसले बुलंद है। कंगारू टीम ने अब न्यूजीलैंड के खिलाफ गुरुवार से शुरू हो रहे पहले टेस्ट में अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं करने का फैसला किया है। मेजबान टीम उन्हीं खिलाड़ियों के साथ उतरेगी जिन्होंने पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी थी। ऑस्ट्रेलियाई टीम लगातार तीसरे टेस्ट में समान प्लेइंग इलेवन के साथ खेलेगी। मालूम हो कि कीवी टीम के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला पर्थ में खेला जाएगा। यह टेस्ट डे-नाइट फॉर्मेट में होगा।

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन ने कहा, 'हम इस वक्त वाकई अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं। जिस तरह से टीम खेल रही है उससे हम बेहद खुश हैं।  हम लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाली टीम बनाने की कोशिश कर रहे हैं। अहम बात यह है कि हमें ऐसे लोग मिले हैं जो अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। "हम यही चाहते हैं इसलिए उसी टीम के साथ पर्थ में खेलेंगे।' हालांकि ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने  कहा है कि दूसरे और तीसरे टेस्ट के लिए टीम में बदलाव किया जा सकता है।

फॉर्म में लौटे डेविड वॉर्नर

ऑस्ट्रेलिया के लिए पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में सबसे अच्छी बात यह रही थी कि एशेज सीरीज में पूरी तरह से नाकाम रहने वाले सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर फॉर्म में लौट आए। वार्नर ने पहले मैच में शतकीय पारी खेली जबकि दूसरे टेस्ट में उन्होंने तिहरा शतक जमाया। ऑस्ट्रेलियाई टीम को वॉर्नर से एक बार धमाकेदारी बल्लेबाजी की उम्मीद होगी। ऑस्ट्रेलिया का यह कुल सातवां डे-नाइट टेस्ट मैच है। ऑस्ट्रेलियाई टीम इस मैच को अपने नाम कर जीत को लय बरकरार रखना चाहेगी। ऑस्ट्रेलिया ने अब तक अपने सभी 6 डे-नाइट टेस्ट मैचों में जीत दर्ज की है।

ऑस्ट्रेलियाई टीम : टिम पेन (कप्तान और विकेटकीपर), डेविड वॉर्नर, जो बर्न्‍स, मार्नस लाबुशाने, स्टीवन स्मिथ, ट्रेविस हेड, मैथ्यू वेड, मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस, नाथन लियोन और जोश हेजलवुड।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर