मैच के दौरान वॉटर ब्वॉय बने प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन, सोशल मीडिया पर लूटी वाहवाही

क्रिकेट
Updated Oct 25, 2019 | 15:24 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन एक क्रिकेट मैच के दौरान खुद ही ड्रिंक्स लेकर मैदान पर पहुंच गए। उनका यह अंदाजा सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही लूट रहा है।

Scott Morrison
प्रधानमंत्री स्कॉट मारिसन  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली: खेल के मैदान पर हुए दिलचस्प वाकये अक्सर लोगों को हैरान करते हैं। इनकी छाप लोगों के जहन में लंबे वक्त तक बरकरार रहती है। ऐसा ही एक वाकया गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया में क्रिकेट के मैदान पर नजर आया जब एक वार्मअप मैच के दौरान प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन खुद ही वॉटर ब्वॉय बन खिलाड़ियों के बीच पहुंच गए। यह मैच मैच कैनबरा के मनुका ओवल मैदान पर प्रधानमंत्री इलेवन और श्रीलंकाई टीम के बीच खेला गया। 

ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री मॉरिसन के इस अंदाज की लोग सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर हैं। लोग अपने-अपने तरीके से प्रधानमंत्री मॉरिसन की वाहवाही कर रहे हैं। एक यूजर ने उनके मॉरिसन के इस अंदाज पर लिखा, 'यह वॉटर ब्वॉय ऑस्ट्रेलिया का प्रधानमंत्री है।' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'प्रधानमंत्री अभी वॉटर बॉय की ड्यूटी पर हैं।'

 

 

 

 

दरअसल, जिस समय मॉरिसन मैदान पर पहुंचे, उस वक्त कोई ड्रिंक्स ब्रेक नहीं हुआ था। मुकाबले में जैसे ही डेनियल फालिंस ने दासुन सनाका को पवेलियन की राह दिखाई। तभी मॉरिसन मैदान में मौजूद खिलाडियों के लिए ड्रिंक्स केन लेकर पहुंच गए और क्रिकेटप्रेमी यह नजारा देखकर हैरान रह गए। 

 

 

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। इससे पहले प्रधानमंत्री इलेवन और श्रीलंकाई टीम के बीच यह वार्मअप मैच खेला गया। ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच पहला टी20 27 अक्टूबर, दूसरा 30 अक्टूबर और तीसरा 1 नवंबर को खेला जाएगा।  
 

 

 

 

 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर