ऑस्ट्रेलियाई कोच ने किया खुलासा, टीम इंडिया से हार पत्नी को नहीं हुई बर्दाश्त

क्रिकेट
Updated Jul 29, 2019 | 15:17 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने खुलासा किया है कि भारतीय टीम जब टेस्ट और वनडे जीतने के करीब थी तो उनकी पत्नी रोने लगी थीं।

Justin Langer
जस्टिन लैंगर  |  तस्वीर साभार: AP, File Image
मुख्य बातें
  • जस्टिन लैंगर ने बताया कि उनके काम के शुरुआत महीने तनावपूर्ण थे
  • लैंगर ने कहा कि भारत से सीरीज हारने के बाद उनकी पत्नी रोने लगी थीं
  • भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट और वनडे सीरीज जीती थी

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कोच जस्टिन लैंगर ने खुलासा किया है कि उनके काम के पहले छह महीने बेहद तनावपूर्ण थे। उन्होंने बताया कि विराट कोहली की अगुवाई में ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर जब भारतीय टीम टेस्ट और वनडे सीरीज जीतने के नजदीक थी तो उनकी पत्नी स्यू रोने लगी थीं। उन्होंने यह बात एक अगस्त से शुरू हो रही एशेज सीरीज से पहले एक वेबसाइट से बातचीत में कही। मालूम हो कि भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट और वनडे सीरीज 2-1 से अपने नाम की थी। भारत ने पहली बार ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीती थी।

लैंगर ने कहा कि गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण से जूझ रही ऑस्ट्रेलियाई टीम की पिछले साल जिम्मेदारी संभालने का उन पर असर पड़ा खासकर भारत के खिलाफ ड्रा हुए चौथे टेस्ट के दौरान। लैंगर ने कहा, 'मैं अपनी पत्नी को तब से जानता हूं जब मैं 14 बरस का था और वह मेरे बारे में सब कुछ जानती है। उस दिन वे जा रहे थे और सुबह आठ बजे हम नाश्ता कर रहे थे और मेरी पत्नी ने बेटियों के सामने ही टेबल पर रोना शुरू कर दिया।'

उन्होंने कहा, 'मैंने पूछा कि यह क्या हो रहा है, मैंने अपनी पत्नी को कभी रोते हुए नहीं देखा था। उसने कहा ‘यहां जो हो रहा है वह मुझे पसंद नहीं है, आपके साथ जो हो रहा है वह मुझे पसंद नहीं, इसका हम पर जो असर हो रहा वह मुझे पसंद नहीं, लोगों का बर्ताव अच्छा नहीं था, लोग तुम्हारे और टीम और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में बारे में काफी कुछ कह रहे थे’। यह मेरे लिए आंखे खोलने वाला लम्हा था, इससे मेरा परिवार प्रभावित हो रहा था।'

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर