अनुष्का शर्मा ने टी20 सीरीज जीतने पर टीम इंडिया को दी बधाई, विराट कोहली के लिए लिखा प्यार भरा मैसेज!

Anushka Sharma on Team India’s T20I series win: भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में अजेय बढ़त बना ली है। भारत के सीरीज जीतने के बाद अनुष्का शर्मा ने एक पोस्ट शेयर की है।

Virat Kohli Anushka Sharma
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा   |  तस्वीर साभार: Instagram

भारत ने रविवार को सिडनी में खेले गए दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय में 6 विकेट से जीत दर्ज की। भारतीय बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए कंगारुओं को धूल चटाई। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करने के बाद 195 रन का बड़ा लक्ष्य रखा था, जिसे भारत ने 19.4 ओवर में 4 विकेट गंवाकर हासिल कर लिया। भारत के लिए शिखर धवन (52), विराट कोहली (40) और हार्दिक पांड्या (नाबाद 42) ने अहम पारियां खेलीं। भारत ने इस जीत के साथ तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। भारतीय टीम ने शुक्रवार को खेला गया पहला टी20 मुकाबला 11 रन से अपने नाम किया था।

अनुष्का शर्मा ने ऐसे किया रिएक्ट

टीम इंडिया के टी20 सीरीज जीतने पर बधाइयों को तांता लगा हुआ है। आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक ने सोशल मीडिया पर खुशी का इजहार किया है। भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी टी20 सीरीज जीत पर रिएक्ट किया है। उन्होंने दूसरे टी20 में मिली जीत के बाद भारतीय टीम को बधाई दी और विराट कोहली के लिए प्यार भरा मैसेज लिखा! अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'सीरीज जीत। भारतीय टीम का बेहतरीन एफर्ट।' उन्होंने साथ ही विराट कोहली के लिए लिखा, 'कांग्रेचुलेशन माई लव (बधाई मेरे प्यार)।' बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिल की एक इमोजी भी बनाई। 

माता-पिता बनने वाले हैं अनुष्का-कोहली

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली माता-पिता बनने वाले हैं। अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं और वह जनवरी 2021 में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। कोहली बच्चे के जन्म के वक्त परिवार के साथ रहना चाहते हैं, जिसकी वजह से वह ऑस्ट्रेलिया दौरा बीच में छोड़कर पैटरनिटी लीव (पितृत्व अवकाश) पर भारत लौट आएंगे। वह 17 दिसंबर से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज का सिर्फ पहला मैच खेलेंगे। कोहली ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से पैटरनिटी लीव का अनुरोध किया था, जिसे बीसीसीआई ने स्वीकार कर लिया। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर