आंद्रे रसेल की चोट पर आई बड़ी अपडेट, बाउंसर पर हुए थे बुरी तरह घायल

क्रिकेट
Updated Sep 13, 2019 | 15:59 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

जमैका तलाहवास के बल्‍लेबाज ने सेंट लूसिया जुक्‍स के खिलाफ हार्डस की गेंद पर पुल शॉट खेलने का प्रयास किया, लेकिन वह चूक गए और गेंद सीधे जाकर दाएं कान के पास लगी।

andre russell
आंद्रे रसेल 
मुख्य बातें
  • आंद्रे रसेल की चोट गंभीर नहीं है, स्‍कैन रिपोर्ट्स से मिली हरी झंडी
  • 31 साल के रसेल को विलिजोएन की बाउंसर ने चोटिल किया
  • अभी यह स्‍पष्‍ट नहीं हुआ कि रसेल कब तक मैदान पर वापसी करेंगे

किंग्‍सटन: वेस्‍टइंडीज के स्‍टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल की स्‍कैन रिपोर्ट में आ गया है कि वह गंभीर रूप से चोटिल नहीं है। रसेल को कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) के मुकाबले के दौरान हार्डस विलिजोएन की बाउंसर ने घायल कर दिया था। गेंद उनके दाएं कान के पास लगी थी, जिसके बाद उन्‍हें स्‍ट्रेचर से मैदान के बाहर ले जाया गया। मेडिकल स्‍टाफ रसेल को तुरंत अस्‍पताल ले गया। 

जमैका तलाहवास के बल्‍लेबाज ने सेंट लूसिया जुक्‍स के खिलाफ हार्डस की गेंद पर पुल शॉट खेलने का प्रयास किया, लेकिन वह चूक गए और गेंद सीधे जाकर दाएं कान के पास लगी। सीपीएल के आयोजकों ने कहा कि 31 साल के रसेल की स्‍कैन रिपोर्ट्स में कोई परेशानी सामने नहीं आई है। लीग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जानकारी दी, 'डॉक्‍टर की सलाह के बाद रसेल को टीम होटल में ले जाया गया। उनके साथ उनकी पत्‍नी और तलाहवास के मेडिकल स्‍टाफ के एक सदस्‍य है। रसेल अभी आराम कर रहे हैं और जल्‍द ही चोट से उबरने की कोशिश करेंगे।'

बता दें कि रसेल पारी के 14वें ओवर में घायल हुए। जमैका तलाहवास का बल्‍लेबाज 2 गेंदों में बिना खाता खोले क्रीज पर जमा हुआ था। जुक्‍स के तेज गेंदबाज ने एक शॉर्ट पिच गेंद डाली, जिस पर रसेल ने पुल शॉट खेलने का प्रयास किया। वह शॉट लगाने से चूके और गेंद सीधे उनके कान के पास जाकर लगी। रसेल दर्द से कहराते हुए मैदान पर ही लेटे रहे। कुछ देर के बाद वह खुद अपने पैरों पर चलकर डगआउट लौटने की कोशिश करने लगे, लेकिन सहज महसूस नहीं करने के कारण उनके लिए स्‍ट्रेचर लाया गया। रसेल को फिर स्‍ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया। 

पता हो कि जमैका तलाहवास की तरफ से ग्‍लेन फिलिप्‍स ने 34 गेंदों में 58 रन और रोवमैन पॉवेल ने 22 गेंदों में 44 रन की पारी खेलकर टीम को सम्‍मानजनक स्‍कोर तक पहुंचाया। क्रिस गेल खाता भी नहीं खोल सके। सेंट लूसिया जुक्‍स की तरफ से ओबेड मैकॉय और फवाद अहमद ने दो-दो विकेट लिए। थिसारा परेरा को एक सफलता मिली। जमैका ने जुक्‍स के सामने 171 रन का लक्ष्‍य रखा।

जवाब में 140 किलो के वजनी रहकीम कॉर्नवाल (30 गेंद, 75 रन, 4 चौके और 8 छक्‍के) व आंद्रे फ्लेचर 47* की उम्‍दा पारियों की बदौलत जुक्‍स ने 20 गेंदें शेष रहते पांच विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया। जमैका की टीम अब तक सीपीएल में अपनी जीत का खाता नहीं खोल सकी है। यह उसकी लगातार तीसरी हार रही। वहीं जुक्‍स की यह तीसरे मैच में पहली जीत थी और वह अंक तालिका में तीसरे स्‍थान पर है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर