महिला क्रिकेटर को स्टेडियम में बॉयफ्रेंड ने किया प्रपोज, वीडियो हुआ वायरल

क्रिकेट
Updated Oct 19, 2019 | 21:06 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

महिला क्रिकेटर अमांडा वेलिंग्टन को उनके बॉयफ्रेंड ने उन्हें स्टेडियम में प्रपोज कर दिया। दोनों एक दूसरे को साल भर से डेट कर रहे हैं।

messi ronaldo
लियोनल मेसी और क्रिस्टियानो रानोल्डो।  |  तस्वीर साभार: AP, File Image

नई दिल्ली: कहा जाता है कि प्रपोज अगर अलग अंदाज में किया जाए तो उसका असर सकारात्मक होता है। शायद यही सोचकर महिला क्रिकेटर आमंडा वेलिंग्टन के बॉयफ्रेंड  टेलर ने उन्हें प्रपोज किया। स्पिनर आमंडा शनिवार को उस वक्त हैरान रह गईं जब टेलर ने मैदान पर उन्हें कर दिया। हालांकि, अमांडा ने जवाब देने में बिल्कुल भी वक्त नहीं लगाया और हां में जवाब दिया। टेलर ने अमांडा को पॉकेमॉन कार्ड के जरिए प्रपोज किया। इस कार्ड पर लिखा था 'क्या तुम मुझसे शादी करोगी। 22 वर्षीय अमांडा और 23 वर्षीय टेलर एक दूसरे को करीब एक से डेट कर रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया में इन दिनों महिला बिग बैश लीग खेला जा रहा है। इस लीग में शनिवार को एडिलेड स्ट्राइकर्स और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच मैच खेला गया। यह मुकाबला स्ट्राइकर्स ने 6 विकेट से अपने कर लिया। मैच खत्म होने के बाद टेलर ने स्ट्राइकर्स की आमंडा को प्रपोज किया। इस दिलचस्प वाकये का वीडियो एडिलेड स्ट्राइकर्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

 

 

एडिलेड स्ट्राइकर्स ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'तो, यह बस हो गया!!! बधाई हो अमांडा और टेलर!' अमांडा का कहना है कि उन्हें बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि क्या होने वाला है। उन्होंने कहा कि जब मैंने टेलर को मैदान पर देखा तो सोचा कि हम एक टीम फोटो लेने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे नहीं पता था कि वह ऐसी कोई योजना बना रहे हैं। लेकिन मैं बहुत खुश हूं। 

रेनेगेड्स के खिलाफ मैच में आमंडा ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने अपने चार ओवर में महज 28 रन दिए। उनकी और अन्य गेंदबाजों की अच्छी गेंदबाजी की बदौलत रेनेगेड्स निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 117 रन ही बना सकी। इसके बाद स्ट्राइकर्स ने 15.2 ओवर में चार विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर