सचिन तेंदुलकर और यूसुफ पठान के बाद अब एस बद्रीनाथ को हुआ कोरोना, बताई कैसी है हालत

Badrinath tests positive for Covid-19: पूर्व भारतीय क्रिकेट एस बद्रीनाथ को कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उनसे पहले सचिन तेंदुलकर और यूसुफ पठान संक्रमण का शिकार हो हो गए।

Sachin Tendulkar S Badrinath
सचिन तेंदुलकर और एस बद्रीनाथ  |  तस्वीर साभार: Twitter

देश में कोरोना संक्रमणा के मामले एक बार तेजी से बढ़ रहे हैं। आम लोगों से लेकर जानी-मानी हस्तियां तक वायरस की चपेट में आ रहे हैं। हाल ही में जहां महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और पूर्व भारतीय खिलाड़ी यूसुफ पठान कोरोना का शिकार हुए थे वहीं अब पूर्व बल्लेबाज एस बद्रीनाथ भी वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस संबंध में जानकारी शेयर की है। उन्होंने साथ ही अपनी तबीतय के बारे में भी बताया है। बता दें कि तीनों खिलाड़ी रोड सेफ्टी सीरीज में इंडिया लेजेंड्स की ओर से खेले थे। तेंदुलकर की कप्तानी में भारतीय टीम इस टूर्नामेंट की विजेता बनी थी।

एस बद्रीनाथ ने ट्विवटर पर लिखी ये बात

एस बद्रीनाथ ने रविवार को ट्विटर पर लिखा, 'मैं सभी आवश्यक सावधानी बरत रहा था और नियमित रूप से टेस्ट करवा रहा था। हालांकि, मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। मुझमे कुछ हल्के लक्षण दिखे हैं।' उन्होंने आगे कहा, 'मैं सभी प्रोटोकॉल का पालन करूंगा और घर पर खुद को आइसोलेट कर रहा हूं। अपने डॉक्टर से सलाह के अनुसार आवश्यक कदम उठाऊंगा। आप सभी अपना ख्याल रखें और सुरक्षित रहें।'  बद्रीनाथ से पहले शनिवार को सचिन तेंदुलकर और युसूफ पठान ने भी ट्विटर के जरिए कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी और खुद क्वारंटीन में रखने का फैसला किया था। 

सचिन तेंदुलकर ने कहा 'सभी सावधानी बरतें'

सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर लिखा था, 'मैं खुद जांच करवा रहा था और कोविड-19 से बचने के लिए सभी जरूरी सावधानी भी बरत रहा था। हालांकि बीमारी के हल्के लक्षणों के बाद आज जांच में संक्रमण की पुष्टि हुई है।'  उन्होंने बताया, 'घर के अन्य सदस्य जांच में नेगेटिव आये है। मैं घर में पृथक-वास में हूं और डॉक्टरों के सलाह के अनुसार सभी आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं। मैं उन सभी स्वास्थ्य पेशेवरों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जो मेरी और देशभर के अन्य लोगों की देखभाल कर रहे हैं। सभी सावधानी बरतें।'

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर