Chandigarh Crime: नौकर बनकर पहुंची दो महिलाओं ने एलआईसी अधिकारी की कोठी की खाली, हीरे और सोने के गहने चोरी

Chandigarh Crime: सेक्‍टर-8 में रहने वाले एक एलआईसी अधिकारी के घर में बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। शिकायतर्का के अनुसार दो अज्ञात महिलाओं ने उसकी नौकरानी के निशानदेही पर घर में घुसकर लाखों रुपये के हीरे व सोने के गहने चोरी कर लिए। पुलिस अब उन दोनों महिलाओं के साथ नौकरानी की भी तलाश कर रही है।

Chandigarh Crime
एलआईसी अधिकारी के घर लाखों रुपये कीमत की ज्‍वेलरी चोरी   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • एनआईसी अधिकारी की कोठी से लाखों रुपये की ज्‍वेलरी चोरी
  • नौकरानी का काम मांगने आई दो महिलाओं पर चोरी का शक
  • पुलिस शिकायतकर्ता की नौकरानी की भी कर रही तलाश

Chandigarh Crime:  शहर के सेक्टर-8 स्थित एक एलआईसी अधिकारी की कोठी में दो महिलाओं द्वारा चोरी की सनसनीखेज घटना को अंजाम दिए जाने का मामला सामने आया है। इन महिलाओं ने घर से हीरे, सोने और चांदी के लाखों रुपये कीमती गहनों चोरी कर अपने साथ ले गई। कोठी मालिक संदीप कालिया की शिकायत पर सेक्टर-3 थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार एक दिन पहले ही कोठी में दो अज्ञात महिला नौकरानी बनकर आई थी। वहीं शिकायतकर्ता की नौकरानी भी तीन जून से छुट्टी लेकर घर गई हुई है। शिकायतकर्ता ने जब अपने अलमारी की जांच की तो उसमें रखी हीरे की तीन अंगूठी, हीरे के दो टाप्स, दो चेन, एक लाकेट, एक मंगलसूत्र, चार जोड़ी सोने की अंगूठी, दो जोड़ी बाली, एक चेन सेट और चार चांदी की कटोरी चोरी हुई है। शिकायतकर्ता ने इन महिलाओं पर चोरी का शक जताया है।

नौकरानी और दो महिलाओं पर शक

शिकायतकर्ता संदीप कालिया ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि वह सेक्टर-34 स्थित एलआईसी आफिस में तैनात है। कालिया ने कहा कि परिवार सहित हम डिनर पर जाने वाले थे, लेकिन उनकी पत्नी निधि ने जब अपनी ज्‍वेलरी पहनने के लिए अलमारी खोली तो सारी ज्‍वेलरी गायब मिली। जिसके बाद हमने कई अन्‍य जगहों पर भी ज्‍वेलरी की तलाश की, लेकिन वे कहीं नहीं मिले। शिकायतकर्ता ने पुलिस के सामने अपना शक बताया कि एक दिन पहले कोठी में काम मांगने आई दो महिलाओं पर है। ये काफी देर तक घर में रही थी। इसके साथ तीन जून से छुट्टी पर चलने वाली कोठी की स्थाई नौकरानी ज्योति भी संदेह के घेरे में है। प्राथमिक जांच में चोरी किसी जानकार के निशानदेही पर होने की पुष्टि हो रही है। पुलिस का मानना है कि नौकरानी ज्योति के इशारे पर इन दोनों अज्ञात महिलाओं ने घर में घुस कर वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस अब उन दोनों महिलाओं के साथ नौकरानी की भी तलाश कर रही है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर