Chandigarh News: सावधान! जिस्मफरोशी की आड़ में लूटता है यह गैंग, सेब व्‍यापारी लूट मामले में बड़ा खुलासा

Chandigarh News: जिस्‍मफरोशी की आड़ में शिमला के एक सेब व्‍यापारी के साथ लूट करने के आरोप में पकड़ी गई दो लुटेरी महिलाओं ने पुलिस पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है। ये दोनों एक ऐसे गैंग का हिस्‍सा हैं जो चंडीगढ़ में जिस्मफरोशी की आड़ में लोगों को लूटता है। इनके निशाने पर राह चलते लोग और शहर के बस स्‍टैंड, रेलवे स्‍टेशन पर आने वाले दूसरे प्रदेश के लोग होते हैं।

chandigarh police
जिस्मफरोशी की आड़ में लूटपाट करने वाली दो महिलाएं गिरफ्तार   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • गिरोह की महिला सदस्‍य जिस्‍मफरोशी की आड़ में करती लूट
  • बस स्‍टैंड, रेलवे स्‍टेशन और शहर के प्रमुख मार्केट में तलाशती थी शिकार
  • दोनों पिछले पांच साल से कर रही लूटपाट, पकड़ी पहली बार गई

Chandigarh News: चंडीगढ़ में वीरवार की रात हिमाचल के एक सेब व्‍यापारी के साथ लूट मामले में पकड़ी गई दोनों युवतियों ने पुलिस पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है। ये दोनों एक ऐसे गैंग का हिस्‍सा हैं जो चंडीगढ़ में जिस्मफरोशी की आड़ में लोगों को लूटता है। इनके निशाने पर राह चलते लोग और शहर के बस स्‍टैंड, रेलवे स्‍टेशन पर आने वाले दूसरे प्रदेश के लोग होते हैं। गिरोह की महिला सदस्‍य शहर के कई प्रमुख हिस्‍सों में फैली रहती हैं और मौका मिलते ही वारदात को अंजाम देती हैं। इन दोनों युवतियों ने वीरवार की रात हिमाचल प्रदेश के एक सेब व्‍यापारी से जिस्मफरोशी की आड़ में 15 हजार रुपये लूटे, लेकिन भागने से पहले ही इन्‍हें दबोच लिया गया।

चंडीगढ़ पुलिस द्वारा की गई सख्‍त पूछताछ में दोनों ने कई खुलासे किए। इन आरोपियों ने बताया कि इस गिरोह में दर्जनों युवतियां जुड़ी हुई हैं। ये बस अड्डा, रेलवे स्टेशन, शहर के प्रमुख मार्केट और चौराहे पर रात के समय खड़ी होकर जिस्मफरोशी के लिए ग्राहक तलाशती हैं। फिर जिस्मफरोशी का सौदा करके सामने वाले को अपनी पसंद के होटल में लेकर जाने के बहाने रास्ते में लूट लेती हैं। पुलिस द्वारा पकड़ी गई दोनों युवतियां 23 और 25 वर्षीय हैं और ये गिरोह की तरफ से आईटी पार्क में रात को खड़े होकर लोगों को अपने जाल में फंसाती थी।

ऐसे पकड़ में आई दोनों लुटेरी महिलाएं

ये दोनों पिछले पांच साल से यही काम कर रही, लेकिन पकड़ी पहली बार गई। पुलिस के अनुसार हिमाचल प्रदेश के शिमला निवासी एक सेब व्‍यापारी को ये दोनों युवतियों मनीमाजरा स्थित बस स्टैंड पर मिली थी। इसके बाद जिस्मफरोशी के बहाने उसे दड़वा स्थित एक होटल में चलने को कहा। लेकिन शीतला माता मंदिर के पास पहुंचने पर इन दोनों ने व्‍यापारी को धमकी देकर जबरन 15 हजार रुपये लूट लिए। जिसके बाद व्‍यापारी ने शोर मचा कर लोगों को बुला लिया और साथ ही पुलिस को सूचना दी। इसके बाद आईटी पार्क थाना एसएचओ रोहताश कुमार के सुपरविजन में पहुंची महिला पुलिस दोनों युवतियों को गिरफ्तार कर थाने ले आई। जहां पर पूछताछ में पूरे मामले का खुलासा हुआ। अब पुलिस इस पूरे नेटवर्क का पता लगाने में जुटी है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर