कोरोना: वेदांता ग्रुप के चेयरमैन अनिल अग्रवाल ने दिए 100 करोड़, बोले- देश को मेरी जरूरत है

कोरोना वायरस से लड़ाई की दिशा में वेदांता ग्रुप के चेयरमैन अनिल अग्रवाल ने अहम सहयोग दिया है। उन्होंने बीमारी से राहत के लिए 100 करोड़ रुपए डोनेट किए हैं।

Vedanta group chairman Anil Agarwal donation
वेदांता ग्रुप के चेयरमैन अनिल अग्रवाल ने दिया सहयोग  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • वेदांता ग्रुप के चेयरमैन ने कोरोना से लड़ाई के लिए दी 100 करोड़ की मदद
  • जनता कर्फ्यू के दिन छत पर जाकर थाली बजाते आए नजर
  • हालातों पर जताई संवेदना, बोले- देश को हमारी सबसे ज्यादा जरूरत है

नई दिल्ली: कोरोनो वायरस महामारी से लड़ने की दिशा में वेदांता के अध्यक्ष अनिल अग्रवाल अहम योगदान दिया है। उन्होंने 100 करोड़ रुपए का सहयोग दिया हैं। एक ट्वीट में उन्होंने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि ऐसे समय में इस तरह की कदम की देश को सबसे ज्यादा जरूरत है। अग्रवाल ने यह भी कहा कि वह विशेषकर दैनिक वेतन भोगी सहित बहुत से ऐसे लोगों की मदद करने के लिए अपना योगदान दे रहे हैं, जो वायरस के प्रकोप के दौरान अनिश्चितताओं का सामना कर रहे हैं।

वेदांत रिसोर्सेज लिमिटेड के चेयरमैन अनिल अग्रवाल ने ट्वीट कर कहा, 'मैं महामारी से लड़ने की दिशा में 100 करोड़ का योगदान कर रहा हूं। #DeshKiZarooratonKeLiye एक प्रतिज्ञा है जिसे हमने शुरू किया है और यह ऐसा समय है जब हमारे देश को हमारी सबसे ज्यादा जरूरत है। कई लोग अनिश्चितता का सामना कर रहे हैं और विशेष रूप से दैनिक वेतन भोगियों की स्थिति चिंता का विषय है। हम मदद करने के लिए हम सब कुछ करेंगे।'

22 मार्च तक, भारत में कोरोना वायरस के 300 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं। पूरे भारत में लाखों लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से 14 घंटे की जनता कर्फ्यू की अपील का समर्थन किया। मौजूदा समय में देश में मरने वालों की संख्या 7 है। जबकि दुनिया भर में, 13,000 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है, COVID-19 महामारी के कारण लगभग 3 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित रहे हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर