उबर ने भारत में लॉन्च की ऑटो किराया सर्विस, दिल्ली NCR, मुंबई में 24 घंटे उपलब्ध, इतना है भाड़ा

Uber Auto Rental Service : कैब सर्विस देने वाली उबर कंपनी ने आम लोगों की जरूरतों का ख्याल रखते हुए ऑटो सर्विस की लॉन्च की है

Uber launches auto hire service in India, available 24 hours in Delhi NCR, Mumbai
उबर किराए पर देगा ऑटो  |  तस्वीर साभार: BCCL

Uber Auto Rental Service : कैब सर्विस देने वाली उबर कंपनी ने कोरोना काल में लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए ऑटो सर्विस की लॉन्च की है।  उबर ने बुधवार को भारत में ऑटो किराया सर्विस की शुरुआत की, जो डिमांड के आधार पर सातों दिन और 24 घंटे उपलब्ध होगी। कंपनी ने बताया कि यह सर्विस इस समय बेंगलुरु, दिल्ली एनसीआर, मुंबई, हैदराबाद, चेन्नई और पुणे में उपलब्ध है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस सर्विस के जरिए यात्री ऑटो और उसके ड्राइवर को कई घंटों के लिए बुक कर सकते हैं तथा यात्रा के दौरान उन्हें कई जगह रुकने की छूट होगी। बयान में कहा गया है कि 1 घंटे या 10 किलोमीटर के पैकेज के लिए कीमत 169 रुपए से शुरू हैं, और इसे अधिकतम 08 घंटे के लिए बुक किया जा सकता है।

उबर इंडिया और दक्षिण एशिया के मार्किट प्लेस एवं कैटगरीज प्रमुख नीतिश भूषण ने कहा कि यह भारत में पहला इनोवेटिव प्रयास है और टैक्नोलॉजी को ड्राइवर और सवारी दोनों के लिए किस प्रकार बेहतर इस्तेमाल कर लाभदायक बनाया जा सकता है इसका बेहतर उदाहरण है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर