टाइटन के शेयर में बड़ी गिरावट, निवेशकों को लगा झटका डूब गए करोड़ों रुपये

बिजनेस
Updated Nov 06, 2019 | 12:37 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Titan Share: मंगलवार को दूसरी तिमारी के रिजल्ट आने के बाद बुधवार को टाइटन के शेयर में बड़ी गिरावट आई है। इससे निवेशकों के करोड़ रुपये कुछ ही पल में डूब गए।

Titan Share Price
Titan Share Price:टाइटन के शेयर में बड़ी गिरावट  |  तस्वीर साभार: BCCL

नई दिल्ली: निवेशकों के पसंदीदा शेयरों में से एक और बिग बुल कहे जाने वाले टाइटन के शेयर को जोरदार झटका लगा है। बुधवार को टाइटन का शेयर लगभग 10 फीसदी गिर गया, जिससे निवेशकों को बड़ा नुकसान उठाना पड़ा है। बुधवार को शेयर बाजार में उठापटक के बीच टाइटन कंपनी का शेयर 1160 रुपये के निचले स्तर पर पहुंच गया।

इससे पहले मंगलवार को कंपनी का तिमारी परिणाम आया है, जिसमें कंपनी के कारोबार पर सुस्ती का असर नजर आता है। खबर लिखे जाते वक्त टाइटन कंपनी लिमिटेड का शेयर (Titan Share Price) 119 रुपये की गिरावट के साथ 1,165 रुपये पर पहुंच गया। कंपनी के शेयर की हुई बिकवाली के कारण टाइटन का मार्केट कैप 11 हजार रुपये कम हो गया है। 

टाइटन का दूसरी तिमारी पर परिणाम

टाइटन को दूसरी तिमारी में 312 करोड़ रुपये का शुद्ध मुनाफा हुआ है। टाइटन कंपनी लिमिटेड का एकीकृत शुद्ध लाभ बीती तिमाही में साढ़े तीन फीसदी बढ़कर 311.65 करोड़ रुपये हो गया। पिछले साल इसी तिमाही में कंपनी को 301.11 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ हुआ था। 

मंगलवार को शेयर बाजार को दी जानकारी में कंपनी ने बताया कि बीती तिमाही में कंपनी की कुल आय 4,693.34 करोड़ रुपये, जो पिछले साल 4,595.13 करोड़ रुपये थी। टाइटन कंपनी लिमिटेड के प्रबंध निदेशक सी. के. वेंकटरमण ने कहा कि बाजार और ग्राहकों की कमजोर लिवाली धारणा के बावजूद कंपनी ने अपने सभी श्रेणियों के कारोबारों में बेहतर काम किया है। कंपनी के आभूषण कारोबार ने अन्य प्रतिस्पर्धियों से बेहतर काम किया है।

मोतीलाल ओसवाल ने टाइटन के लिए 1 फीसदी की गिरावट का टार्गेट दिया था। हालांकि ब्रोकरेज के अनुमान के मुकाबले कंपनी के शेयर में काफी ज्यादा गिरावट आई है। मंगलवार को आए रिजल्ट में कंपनी का रेवेन्यू पिछले साल के मुकाबले 2.1 फीसदी बढ़ा है। एजेंसी ने कंपनी के परिणाम देखते हुए इसे न्यूट्रल रेटिंग दी है। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर