Sensex: लाल निशान के साथ बंद हुआ शेयर बाजार, Yes Bank के शेयर में 7 फीसदी से ज्यादा की गिरावट

बिजनेस
Updated Dec 03, 2019 | 15:42 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

BSE/NSE Sensex- बीएसई सेंसेक्स और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी लाल निशान के साथ बंद हुए हैं। वहीं बीएसई में यस बैंक के शेयर में 7 फीसदी से ज्यादा की गिरावट आई है।

Sensex LIVE Today
लाल निशान के साथ बंद हुआ शेयर बाजार, Yes Bank के शेयर में 7 फीसदी से ज्यादा की गिरावट   |  तस्वीर साभार: BCCL

नई दिल्ली: मंगलवार को शेयर बाजार हरे निशान के साथ खुला है। हालांकि मामूली तेजी के साथ खुलने के कुछ ही देर में सेंसेक्स गिर गया। वहीं निफ्टी में मामूली तेजी बनी रही। बीएसई सेंसेक्स 40,852.61 के स्तर पर खुला है। पिछले कारोबारी दिन में बाजार 40,802.17 अंक पर बंद हुआ था। जबकि निफ्टी 12,049.10 के स्तर पर बना हुआ है, जो पिछले कारोबारी दिन को 12,048.20 अंक पर बंद हुआ था।

मामूली तेजी के साथ खुला बाजार मंगलवार को 126.72 अंक यानी 0.31 फीसदी गिरकर 40,675.45 अंक के स्तर पर बंद हुआ। जबकि निफ्टी 11,994.2 के अंक पर बंद हुआ है। कारोबार बंद होने तक बाजाज ऑटो के शेयर में 3.06 फीसदी की तेजी, टीसीएस के शेयर में 1.49 फीसदी की तेजी, कोटक बैंक, इंफोसिस, एचडीएफसी, भारती एयरटेल, हीरो मोटोकॉर्प, बजाज फाइनेंस के शेयर में तेजी रही।

BSE chart

वहीं दूसरी ओर यस बैंक के शेयर में 7.42 फीसदी की गिरावट, टाटा स्टील के शेयर में 5 फीसदी से ज्यादा की गिरावट, वेदांता में 3.15, महिंद्रा एंड महिंद्रा में 2.12 फीसदी, टाटा मोटर्स 1.58 फीसदी की गिरावट रही। 

शुरुआती कारोबार में टाटा मोटर्स, बजाज ऑटो, हीरो मोटोकॉर्प, टेक महिंद्रा, एसबीआई, महिंद्रा एंड महिंद्रा, मारुति, भारती एयरटेल, एचडीएफसी, एशियन पेंट में तेजी रही। वहीं यस बैंक के शेयर में 1 फीसदी से ज्यादा की तेजी रही। जबकि टाटा स्टील, वेदांता, इंडसइंड बैंक के शेयर में गिरावट रही।

गौरतलब है कि टेलीकॉम कंपनियों द्वारा टैरिफ दर में वृद्धि की घोषणा के बाद सोमवार को भारती एयरटेल का शेयर सोमवार सुबह 7.92 फीसदी उछाल पर पहुंचा। दूसरी ओर रिलायंस, टाटा मोटर्स, हिंदुस्तान यूनीलीवर, इंडसइंड बैंक, एक्सिस बैंक, इन्फोसिस और टीसीएस भी तेजी रही। 

अगली खबर
Sensex: लाल निशान के साथ बंद हुआ शेयर बाजार, Yes Bank के शेयर में 7 फीसदी से ज्यादा की गिरावट Description: BSE/NSE Sensex- बीएसई सेंसेक्स और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी लाल निशान के साथ बंद हुए हैं। वहीं बीएसई में यस बैंक के शेयर में 7 फीसदी से ज्यादा की गिरावट आई है।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...