Petrol Diesel Price, 29 November 2019: फिर बढ़ी पेट्रोल डीजल की कीमतें, इतने रुपये पहुंचा रेट

बिजनेस
Updated Nov 29, 2019 | 09:27 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Petrol Diesel Price Rate Today 29 November 2019: पेट्रोल डीजल की कीमतों में एक बार फिर बढ़ोतरी हुई है। दो दिनों तक स्थिर रहने के बाद पेट्रोल और 4 दिनों तक स्थिर रहने के बाद डीजल की कीमत में बढ़ोतरी हुई है।

Petrol Diesel Price, 29 November 2019
फिर बढ़ी पेट्रोल डीजल की कीमतें, इतने रुपये पहुंचा रेट  |  तस्वीर साभार: BCCL

नई दिल्ली: पेट्रोल डीजल की कीमतों में शुक्रवार को इजाफा हुआ है। नई दिल्ली में पेट्रोल की कीमतों में 5 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई है, वहीं डीजल की कीमतों में भी 5 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई है। बढ़ोतरी के बाद पेट्रोल का रेट राजधानी दिल्ली में 74.81 रुपये प्रति लीटर के स्तर पर पहुंच गया है, जबकि डीजल का भाव 65.78 रुपये प्रति लीटर पहुंच गया है। 5 दिनों की लगातार बढ़ोतरी के बाद दो दिन पेट्रोल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ है, इसके बाद शुक्रवार को एक बार फिर पेट्रोल की कीमतों में वृद्धि हुई है। वहीं डीजल की कीमतें 4 दिनों की स्थिर बनी हुई थी। 

मुंबई में पेट्रोल की कीमतों में 4 पैसे प्रति लीटर की वृद्धि हुई है, जबकि डीजल की कीमत में 6 पैसे प्रति लीटर की वृद्धि हुई है। इसके बाद मुंबई में पेट्रोल की कीमत 80.46 रुपये प्रति लीटर के स्तर पर पहुंच गई है, जबकि डीजल का भाव 69 रुपये प्रति लीटर पहुंच गया है। 

चेन्नई में पेट्रोल के भाव में 5 पैसे प्रति लीटर और डीजल के भाव 5 पैसे प्रति लीटर की वृद्धि हुई है। बढ़ोतरी के बाद चेन्नई में पेट्रोल का रेट 77.77 रुपये प्रति लीटर और डीजल का भाव 69.53 रुपये प्रति लीटर के स्तर पर पहुंच गया है। 

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में पेट्रोल और डीजल के भाव में 5 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई है, जिसके बाद यहां पेट्रोल की कीमत 77.49 रुपये प्रति लीटर पहुंच गई है जबकि डीजल की कीमतें 68.19 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गई है। नोएडा में पेट्रोल की कीमतें 76.14 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमत 66.09 रुपये प्रति लीटर के स्तर पर पहुंच गई है। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर