Tanishq : अब तनिष्क के इस Ad पर लोगों में गुस्सा, कंपनी ने सोशल मीडिया से इसे हटाया 

People raged on Tanishq Diwali AD: मशहूर ज्वेलरी ब्रांड तनिष्क को अपने दिवाली विज्ञापन की वजह से विवादों का सामना करना पड़ रहा है।

TANISHQ DIWALI  AD
मॉडल का ये कहना कि-'मुझे नहीं लगता पटाखे जलाने चाहिए.. इसको लेकर भी  विरोध की बातें सामने आ रही हैं  |  तस्वीर साभार: YouTube

पॉपुलर ज्वेलरी ब्रांड तनिष्क के दीवाली विज्ञापन को लेकर विवाद सामने आ रहा है मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बताया जा रहा है कि तनिष्क को अब दिवाली का भी विज्ञापन सोशल मीडिया पर विरोध की वजह से वापस लेना पड़ा है इस एड में दरअसल मॉडल यह कहते हुए ​देखी गईं हैं कि वह दिवाली पर पटाखे छुड़ाने की जगह कुछ समय अपनी मां के साथ बिताना पसंद करेंगी इसी को लेकर कुछ लोग विरोध जता रहे हैं।

विज्ञापन में दीवाली और दीवाली की पूजा से संबंधित कुछ नजर नहीं आ रहा है वहीं मॉडल का ये कहना कि-'मुझे नहीं लगता पटाखे जलाने चाहिए.. इसको लेकर भी  विरोध की बातें सामने आ रही हैं और लोगों ने सोशल मीडिया पर नाराजगी जताई है। इससे पहले भी हिंदू- मुस्लिम दो धर्मों के बारे में बात करता तनिष्क का विज्ञापन कुछ लोगों को पसंद नहीं आया था लोग इसे लव जिहाद’ को बढ़ावा देने वाला बता रहा थे।

सोशल मीडिया पर कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं कुछ लोगों का सवाल है क्या ये सिर्फ हिंदुओं को निशाना बनाने का एक तरीका है? इस बारे में कर्नाटक एमएलए सी टी रवि ने भी अपना विरोध जताया है। 

इससे पहले के विज्ञापन का विरोध करने के लिए अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी अपना विरोध जताया था। उन्होंने ट्वीट पर कड़ी नाराजगी जाहिर की थी।इसके अलावा कंगना ने कहा था कि इस तरह की विचारधारा हमें कितना प्रभावित कर सकती है और हमारा कितना नुकसान कर सकती हैं। हमें अपनी सभ्यता को बचाने के लिए पूरा प्रयास करना चाहिए।
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर