चेन्नई: जानी-मानी महिला कारोबारी ने आत्महत्या की, जांच में जुटी पुलिस

बिजनेस
Updated Sep 12, 2019 | 22:29 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

लैंसन टोयोटा समूह की ज्वाइंट चैयरमैन रीता लंकालिंगम चेन्नई स्थित अपने घर पर मृत पाई गई हैं। पुलिस के मुताबिक यह खुदकुशी का मामला है।

Reeta Lankalingam
रीता लंकालिंगम 

मुख्य बातें

  • महिला कारोबारी रीता लंकालिंगम ने चेन्नई स्थित अपने आवास पर आत्महत्या कर ली है
  • रीता के आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है
  • रीता लैंसन टोयोटा कार डीलरशिप की ज्वाइंट चैयरमैन थीं

चेन्नई: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में एक हाइ प्रोफाइल सुसाइड का मामला सामने आया है। जानी मानी व्यवसायी रीता लंकालिंगम गुरुवार को अपने नुंगमबकम निवास पर मृत पाई गईं। खबरों की मानें तो 50 साल की रीता ने खुदकुशी की है। फिलहाल पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

रीता लंकलिंगम लैंसन टोयोटा समूह की ज्वाइंट चैयरमैन हैं और उन्होंने लंकालिंगम से शादी की, जो उसी समूह के महाप्रबंधक (जीएम) हैं। पुलिस का कहना है कि उन्होंने अभी तक सुसाइड नोट बरामद नहीं किया है और वह मामले की जांच कर रहे हैं। शुरुआती जांच से पुलिस का मानना है कि शायद पत्नी-पत्नी के बीच बहस के वजह से उन्होंने आत्महत्या की होगी। मौके पर किसी भी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस को व्यक्तिगत कारणों पर शक है।

पुलिस की मानें तो रीता लंकालिंगम गुरुवार सुबह जब नाश्ते के लिए अपने बेडरूम से बाहर नहीं निकलीं तो नौकरों ने घर का दरवाजा खटखटाया। जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो फिर इसे तोड़ा गया। जैसे ही नौकर अंदर घुसे तो वहां रीता का शव लटका मिला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के मुताबिक रीता के पति भी गुरुवार को घर पर नहीं थे बल्कि वह एक होटल में रूके थे।

लोकप्रिय वीडियो
अगली खबर
चेन्नई: जानी-मानी महिला कारोबारी ने आत्महत्या की, जांच में जुटी पुलिस Description: लैंसन टोयोटा समूह की ज्वाइंट चैयरमैन रीता लंकालिंगम चेन्नई स्थित अपने घर पर मृत पाई गई हैं। पुलिस के मुताबिक यह खुदकुशी का मामला है।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...
taboola
Recommended Articles