HDFC Bank: फेस्विटल सीजन में एचडीएफसी बैंक ने लगाई ऑफर की झड़ी

बिजनेस
Updated Sep 30, 2019 | 14:12 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

HDFC Bank Offer: एचडीएफसी बैंक ने फेस्टिवल सीजन के तहत 1000 ब्रांड पर डिस्काउंट और कैशबैक देने का एलान किया है। वहीं प्रोसेसिंग फीस में छूट और कई तरह के ऑफर भी बैंक दे रहा है।

HDFC Bank Offer
एचडीएफसी बैंक ने फेस्टिवल सीजन के ऑफर्स लॉन्च किए।  |  तस्वीर साभार: BCCL

नई दिल्ली: प्राइवेट बैंक एचडीएफसी बैंक ने ऑफर्स की झड़ी लगा दी है। बैंक ऑफर के तहत क्रेडिट कार्ड, बिजनेस लोन, पर्सनल लोन, ऑटो और होम लोन पर कई तरह की छूट दे रहा है। बैंक के एक बयान के मुताबिक 1000 से ज्यादा ब्रांड पर डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। बैंक के मुताबिक पहली रिटेल ग्राहकों के साथ बिजनेस ग्राहकों का भी ध्यान रखा गया है। ऑफर्स के तहत प्रोसेसिंग फीस में डिस्काउंट, ईएमआई में छूट, कैशबैक और गिफ्ट वाउचर्स दिए जा रहे हैं।

इसके तहत रिलायंस रिटेल, सैमसंग, एलजी, एप्पल, यात्रा, ओयो, लाइफस्टाइल, मिंत्रा, विजय सेल्स, हेमलेज, एचपी, बिग बास्केट जैसे बड़े ब्रांड एचडीएफसी बैंक के ग्राहकों को 10 फीसदी की छूट देंगे।

एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर आईफोन 11 पर 7000 रुपए का कैशबैक मिलेगा। छोटे कारोबारियों के लोन लेने पर 50 फीसदी की छूट दी जा रही है। अगर कोई 50 लाख रुपए का लोन लेता है तो उसे प्रोसेसिंग फीस में 45 हजार रुपए की छूट मिलेगी।

इसी तरह सैमसंग नोट 10 और नोट 10 प्लस खरीदने पर 6 हजार रुपए का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा लकी ड्रॉ के तहत हर घंटे ग्राहकों को आईफोन 11 जीतने का मौका भी मिलेगा। एक ग्राहक को मर्सिडीज कार भी मिलेगी। बैंक के मुताबिक ये ऑफर्स 1 अक्टूबर से 30 अक्टूबर तक चलेंगे।

बैंक के मुताबिक 3 महीने के बाद गोल्ड लोन पर कोई क्लोजिंग चार्ज नहीं लेगा। इसके अलावा म्यूचुअल फंड पर डिजिटल लोन लेने पर 999 रुपए की प्रोसेसिंग फीस लगेगी। प्रॉपर्टी पर लोन लेने पर 9999 रुपए की फ्लैट प्रोसेसिंग फीस लगेगी।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...