ET Now स्वदेश के आगाज पर बोले वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी, देश की उम्मीदों पर खरा उतरेगा चैनल

हिंदी में बिजनेस न्यूज चैनल ET Now स्वदेश का आगाज हो चुका है। इस मौके पर केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी ने कहा टाइम्स ग्रुप का चैनल पहले से जनता के प्रति सरोकार को निभा रहा है।

ET Now Swadesh, Business, finance minister mos pankaj choudhary
ET NOW स्वदेश के कार्यक्रम में केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी 

मुख्य बातें

  • हिंदी बिजनेस न्यूज चैनल ET NOW स्वदेश लांच
  • वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी बोले- सरकार की आवाज पहुंचाने के लिए मीडिया सशक्त माध्यम
  • 'कोरोना काल में देश ने साबित किया कि अंदरूनी तौर पर हम कितने मजबूत हैं'

टाइम्स नेटवर्क का हिंदी बिजनेस चैनल  ET NOW स्वदेश दस्तक दे चुका है। चार अक्टूबर को इसका औपचारिक आगाज हुआ।  ET NOW स्वदेश लांच हुआ। इस मौके पर केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी ने चैनल को न केवल बधाई दी बल्कि कहा कि आम लोगों की जिंदगी को चैनल आवाज दे, उस दिशा में काम करना होगा। उन्होंने कहा कि वो निकुंज डालमिया की टीम को बधाई देते हैं कि नए कलेवर में ET NOW स्वदेश  लोगों  के बीच पहुंचने जा रहा है। 

सरकार की बातों को जनता तक पहुंचाने का सशक्त माध्यम
वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी ने कहा कि मीडिया सरकार की बातों को जनता तक पहुंचाने का सशक्त माध्यम है। वो उम्मीद करते हैं कि यह चैनल लोगों की उम्मीद पर खरा उतरेगा। यह चैनल लोगों को वित्तीय तौर पर न केवल जागरुक करेगा बल्कि देश के आर्थिक विकास में भी सकारात्मक सहयोग देगा। भारत तेज रफ्तार से तरक्की कर रहा है। बदलाव की दिशा में हम तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। टाइम्स ग्रुप का यह नया न्यूज चैनल भारत के उभार को आवाज देगा और उसकी हम कामना करते हैं। 

उम्मीदों पर खरा उतरेगा चैनल

कोरोना के दौर में जिस तरह से भारत आर्थिक विकास की सड़क पर आगे बढ़ रहा है वो  हमारी अर्थव्यवस्था की मजबूती का परिचायक है।सरकार जिस तरह से अलग अलग योजनाओं के जरिए आम लोगों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है, वो बातें आम लोगों तक पहुंचे यह ज्यादा जरूरी है। इसके साथ ही भारत के आर्थिक विकास के लिए जो नीतियां बन रही हैं उसके बारे में चर्चा हो, सुझाव मिले और उसके आधार पर हम और उन्हें बेहतर कर सकें, यह बेहद जरूरी है। आर्थिक विकास के सफर में सरकारी नीतियां आम लोगों तक पहुंचे उस दिशा में उम्मीद है चैनल काम करेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर