Air Asia India ने पेश किया सस्ती हवाई यात्रा का ऑफर, मात्र 914 रुपए में करें सफर

बिजनेस
आईएएनएस
Updated Aug 05, 2021 | 22:38 IST

एयरलाइन एयरएशिया इंडिया ने आम आदमी को सस्ती हवाई यात्रा करने के लिए फ्लैश सेल का ऐलान किया है। देश के कई रूटों पर मात्र 914 रुपए यात्रा कर सकते हैं। 

Air Asia India offers cheap air travel, travel for just 914 rupees
एयरएशिया इंडिया ने पेश किया सस्ती हवाई यात्रा का ऑफर 

मुख्य बातें

  • सस्ती हवाई यात्रा 1 सितंबर 2021 से 26 मार्च 2022 तक कर सकेंगे।
  • 6 अगस्त तक अग्रिम बुकिंग होगी।
  • एयरएशिया इंडिया ने घरेलू बाजार में अपने परिचालन को बढ़ाने के लिए यह ऑफर दिया है।

नई दिल्ली : बजट एयरलाइन एयरएशिया इंडिया ने गुरुवार को देश भर के विभिन्न मार्गों पर 914 रुपए (करों सहित एकतरफा सफर) से शुरू होने वाले किराये के साथ एक फ्लैश सेल की घोषणा की है। एयरलाइन ने एक बयान में कहा है कि 1 सितंबर 2021 से 26 मार्च 2022 तक यात्रा के लिए 4 अगस्त से 6 अगस्त तक अग्रिम बुकिंग के लिए विशेष बिक्री किराये खुले हैं। एयरएशिया इंडिया ने घरेलू बाजार में अपने परिचालन को बढ़ाने के लिए यह फ्लैश सेल ऑफर की है।

एयरलाइन के अनुसार, बिक्री जुलाई 2021 में उत्तरदाताओं सहित नवीनतम एयरएशिया इंडिया ट्रैवल इंटेंट सर्वे के निष्कर्षों को ध्यान में रखते हुए शुरू की गई है, जिसमें बाहरी यात्रा के पसंदीदा मोड के रूप में उड़ान के लिए भारी प्राथमिकता देखी गई।

एयरलाइन ने यह भी कहा कि पिछले 3 महीनों में यात्रा का प्रमुख उद्देश्य वीएफआर (विजिटिंग फ्रेंड्स एंड रिलेटिव्स) और अवकाश यात्रा के पुनरुत्थान के बीच समान रूप से विभाजित किया गया था, प्रत्येक ने समग्र यात्रा में 1/3 का योगदान दिया, जबकि व्यावसायिक यात्रा दोहरे अंकों के योगदान में वापस आ गई। हालांकि अभी भी पूर्व-महामारी के स्तर से बहुत कम है।

इसके अलावा, एयरलाइन ने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि लगभग 70 प्रतिशत उत्तरदाताओं ने अगले 3 महीनों में यात्रा के लिए निश्चित योजनाओं का उल्लेख किया है, जिसमें यात्रा का उद्देश्य त्योहारों के मौसम में छुट्टी या अवकाश यात्रा का प्रभुत्व था।

एयरलाइन ने एक बयान में कहा, यात्रा में पुनरुत्थान के लिए प्राथमिक चिंताएं या आत्मविश्वास के चालक तीन बाहरी कारकों के बीच समान रूप से वितरित किए जाते हैं - कोविड मामलों की संख्या में गिरावट, सरकारी प्रतिबंधों में ढील और टीकाकरण। वर्तमान में, एयरएशिया इंडिया 30 एयरबस ए-320 विमानों के साथ 17 गंतव्यों और पूरे भारत में 240 से अधिक प्रत्यक्ष और कनेक्टिंग मार्गों के लिए उड़ान भरती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर