Three Drown in Bhopal: भोपाल में पिकनिक मनाने गए बाप-बेटे समेत 3 डैम में डूबे, पिता का मिला शव

Drown in Bhopal Dam: भोपाली में बाप-बेटे समेत तीन लोग हलाली डैम में डूब गए। तीनों एक-दूसरे को बचाने में डैम में डूबे, जिसमें पिता की मौत हो गई। तीनों पिकनिक मनाने के लिए हलाली डैम पहुंचे। यहां इनकी खुशियां मातम में बदल गई।

Three drowned in Halali dam, one's body found
हलाली डैम में तीन डूबे, एक का शव मिला  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • किशोर समेत दो लोग अब भी लापता, खोजबीन जारी
  • भोपाल के आरिफ नगर के भूरा खान, वसीम खान और रेहान एवं एक अन्य आए थे
  • 36 वर्षीय वसीम खान का मिला शव, बेटे 16 वर्षीय रेहान की तलाश हो रही

Three Drown in Bhopal: रविवार को पिकनिक मनाने के लिए हलाली डैम पहुंचे एक परिवार की खुशियां चंद मिनटों में गम में तब्दील हो गईं। डैम में डूबने से पिता की मौत हो गई। जबकि 16 वर्षीय किशोर समेत दो लोग लापता हैं। पुलिस ने बताया कि, शहर के आरिफ नगर में रहने वाले 32 साल के भूरा खान और शाहजहांनाबाद के 36 वर्षीय वसीम खान अपने बेटे 16 वर्षीय रेहान एवं अन्य रिश्तेदार के साथ पिकनिक मनाने हलाली डैम आए थे। 

भूरा के साथ उनकी पत्नी, मां एवं एक अन्य परिजन थे। रविवार की शाम 4 बजे एक बच्चा पानी में डूब रहा था। इसे वसीम ने पानी से बाहर निकाल लिया पर खुद डूबने लगे। वसीम को डूबता देखकर उनके बेटे रेहान ने भी पानी में छलांग लगा दी। रेहान भी डूबने लगा, जिसे भूरा ने बचाने की कोशिश की। इस दौरान वह भी गहरे पानी में चला गया। 

रात आठ बजे तक चला सर्च ऑपरेशन

लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद गोताखोरों को बुलाया गया। गोताखोरों ने वसीम का शव निकाल लिया। शाम 7:15 बजे तक अंधेरा छा गया। इसके बाद भी भूरा और रेहान की तलाश गोताखोर करते रहे। रात 8 बजे तक इन दोनों की तलाश की गई। गोताखोरों के मुताबिक जिस जगह यह दोनों डूबे हैं, वहां पानी करीब 20 फीट गहरा होने के साथ बहाव भी है। 

पिछले साल डूबे थे तीन दोस्त

20 सितंबर 2021 को हलाली डैम के पास पचमणि कुंड में डूबने से तीन युवकों की मौत हो गई थी। यह तीनों भोपाल के ही रहने वाले थे। अशोका गार्डन निवासी अभय शर्मा, 17 वर्षीय अमित किरार और 20 वर्षीय मोहित शर्मा डूबे थे। तीनों अपने दोस्तों के साथ हलाली डैम घूमने आए थे। इन लोगों ने घर वालों को जानकारी भी नहीं दी थी। अभय के साथ आया उसका भाई अभिषेक हादसे में बच गया था।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर