Bhopal Crime: बुजुर्ग दंपती बेटे से मिलने गया विदेश, सूने मकान में धावा बोल चोरी कर ले गए 20 लाख

Bhopal Crime: कोलार क्षेत्र में स्‍थित सर्वधर्म सी सेक्टर के एक बंद घर में चोरों ने धावा बोलकर करीब 20 लाख रुपये कीमत के जेवर और अन्‍य कीमती सामान चोरी कर ले गए। पीड़ित बुजुर्ग दंपति इस समय गया है अपने बेटे से मिलने कनाडा। पुलिस सीसीटीवी कैमरों के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है।

theft in Bhopal
बंद घर में चोरों ने धावा बोल चोरी कर ले गए 20 लाख रुपये   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पीड़ित बुजुर्ग दंपति गया है बेटे से मिलने कनाडा
  • दामाद के घर आने पर हुआ इस चोरी का खुलासा
  • पड़ोसियों के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए सभी चोर

Bhopal Crime: राजधानी भोपाल के कोलार क्षेत्र में स्‍थित सर्वधर्म सी सेक्टर के एक घर में धावा बोलकर चोरों ने लाखों रुपये की जेवर चोरी कर लिए। घटना के समय घर के मालिक बुजुर्ग दंपती अपने बेटे से मिलने के लिए कनाडा गए हुए थे, पीछे से सूने मकान में घुसे बदमाशों ने लाखों रुपये के जेवर और कीमत समान सपेट कर फरार हो गए। चोरी करने वाले इन बदमाशों ने पुलिस से बचने के लिए घर में लगे सीसीटीवी कैमरा का डीवाआर भी अपने साथ ले गए। वारदात की जानकारी बुजुर्ग दंपति के दामाद और बेटी के घर पहुंचने पर मिली। जिसके बाद पुलिस में शिकायत दी गई। पुलिस के अनुसार इन चोरों ने घर से करीब 20 लाख रुपये के समान चोरी किया है।

कोलार थाना पुलिस ने बताया कि सी सेक्टर सर्वधर्म कालोनी के एक मकान में रहने वाले वशिष्ठ सिंह स्वास्थ्य विभाग से रिटायर्ड हैं। उनका एक बेटा पुणे में इंजीनियर है, जबकि दूसरा बेटा अपने परिवार के साथ कनाडा में रहता है। वशिष्ठ सिंह व उनकी पत्‍नी पिछले दिनों अपने बेटे से मिलने के लिए कनाडा गए थे। अपने पीछे मकान की निगरानी के लिए उन्‍होंने शाहपुरा में रहने वाली अपनी बेटी दामाद को बोला था। पुलिस को दी शिकायत में दामाद योगेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि वे पत्‍नी समेत अपने ससुर के घर की सफाई कराने पहुंचे तो इस चोरी का पता चला।

लाखों रुपये की ज्‍वेलरी के साथ कीमती सामान ले गए चोर

शिकायतकर्ता दामाद योगेंद्र ने पुलिस को बताया कि चोरों ने घर से एलईडी टीवी, डीवीआर, वाईफाई, मोडेम, सजावट का सामान भी अपने साथ ले गए। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पुणे से आए बेटे शैलेंद्र सिंह ने पुलिस को बताया कि चोरों ने उनकी मां, पत्नी और भाभी के सोने के सभी जेवर चोरी कर ले गए। इन सभी जेवरों की कीमत 20 लाख रुपये थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद छानबीन में जुटी पुलिस को पड़ोसियों के घर पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कुछ संदिग्ध युवक नजर आए हैं। अब इन फुटेज के आधार पर पुलिस इन बदमाशों की तलाश में जुटी है।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर