हार्स ट्रेडिंग के आरोप पर शिवराज सिंह चौहान भड़के, कमलनाथ इस तरह की बात करते हैं

कांग्रेस नेता कमलनाथ के हार्स ट्रेडिंग के आरोप पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि दरअसल कांग्रेस के लोग इस तरह की गतिविधियों में लिप्त रहते हैं और आरोप लगाते हैं।

हार्स ट्रेडिंग के आरोप पर शिवराज सिंह चौहान भड़के, कमलनाथ इस  तरह की बात करते हैं
शिवराज सिंह चौहान, सीएम मध्य प्रदेश 

भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा के लिए 28 सीटों पर उपचुनाव संपन्न हो गए हैं। उपचुनाव से पहले कांग्रेस ने कहा कि वो सभी सीटों पर जीत हासिल करने जा रहे हैं, इसके साथ ही लगे हाथ कांग्रेस ने बीजेपी पर खरीदफरोख्त का भी आरोप लगाया।  मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस, कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर इस तरह के आरोप लगाती रहती है। लेकिन बीजेपी किसी के पास नहीं गई, कांग्रेस के लोग बीजेपी में शामिल हो गए। जब कमलनाथ ऐसा करते हैं, तो वे इसे प्रबंधन कहते हैं, लेकिन जब कोई स्वेच्छा से भाजपा में शामिल हो जाता है, तो यह घोड़ा-व्यापार होता है।

कांग्रेस ऐसे ही लगाती है आरोप
शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमलनाथ आज बीजेपी के विधायकों को भी बुला रहे हैं। अगर कोई घोड़ों के व्यापार की राजनीति करता है, तो वह कमलनाथ हैं। उन्होंने मध्य प्रदेश की राजनीति में गंदगी ला दी है। वह जितना चाहे, कोशिश कर सकते हैं लेकिन भाजपा के विधायक कहीं नहीं जाएंगे। हमारे लोग सिद्धांतों और विचारधाराओं के लिए काम करते हैं।

कांग्रेस पार्टी हताश हो चुकी है
मध्य प्रदेश के सीएम ने कहा कि दरअसल कांग्रेस के लोगों की यह आदत बन चुकी है कि जब उनके सामने हार नजर आती है तो इस तरह की बात वो करते हैं। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने हाल ही में किस तरह से एक दल के प्रत्याशी को चुनाव न लड़ने की सलाह और निर्देश दिए थे। वो कहना चाहते हैं कि अब जब कांग्रेस के पास कहने या करने के लिए कुछ नहीं है तो इस तरह के आरोप लगेंगे ही। लेकिन उस पर भरोसा करने की जरूरत नहीं है। 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर