Crime News: पढ़ने की ख्वाहिश लेकर आई थी बालिका, दरिंदे ने सपनों को लगा दिया ग्रहण, गला घोंट कर दी हत्या

Bhopal : पुलिस ने बताया कि मृतका अपने ननिहाल में रहकर पढाई कर रही थी। छात्रा घर से लापता मिली तो परिजनों ने इलाके के भाट पचलाना थाने में उसकी गुमशुदगी भी दर्ज करवाई थी। परिजन छात्रा की तलाश में जुटे थे। इस दौरान उन्हें घर की दूसरी मंजिल पर लहसुन के बोरे के नीचे दबा उसका शव मिला। इससे परिजनों के होश उड़ गए।

Bhopal news
मध्यप्रदेश में 9वीं की छात्रा को दी हैवान ने दर्दनाक मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • पुलिस के मुताबिक कातिल को छात्रा के घर की सब जानकारी थी
  • पुलिस रेप के बाद हत्या की आशंका जता रही
  • छात्रा के गले पर मिले चोट के निशान

Crime News: मध्यप्रदेश के एक गांव में जीवन के सुनहरे सपने बुन रही कक्षा 9वीं की छात्रा की गला घोंट कर हत्या करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना गांव खेड़वदा की है, जहां पर छात्रा का घर की दूसरी मंजिल पर बोरे में बंद शव मिला। पुलिस ने बताया कि, मृतका अपने ननिहाल में रहकर पढाई कर रही थी। छात्रा घर से लापता मिली तो परिजनों ने इलाके के भाट पचलाना थाने में उसकी गुमशुदगी भी दर्ज करवाई ।

परिजन छात्रा की तलाश में जुटे थे। इस दौरान उन्हें घर की दूसरी मंजिल पर लहसुन के बोरे के नीचे दबा उसका शव मिला। इससे परिजनों के होश उड़ गए। इसके बाद मृतका के परिजनों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। सूचना के बाद मौके पर आई पुलिस को छात्रा की बोरे से कवर की गई लाश मिली। मृतका के गले पर चोट के निशान थे। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा खुलासा

भाट पचलाना एसएचओ संजय वर्मा ने जानकारी दी कि, प्रथम दृष्टया जांच में छात्रा का गला दबाने के निशान मिले हैं। मृतका का शव अर्धनग्र अवस्था में मिला है। उन्होंने बताया कि, उसके साथ रेप होने की संभावना भी दिख रही है, मगर हकीकत तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सामने आएगी। उन्होंने बताया कि, वारदात के पीछे किसी जानकार का हाथ हो सकता है। क्योंकि छात्रा कि, नानी के घर से बाहर जाते ही एक घंटे के दरम्यिान घटना कारित हुई है। इससे एक बात तो तय है कि, हत्यारे को उनके घर के बारे में पूरी जानकारी थी। एसएचओ के मुताबिक, हत्या की वजह छात्रा का हत्यारे को पहचानना भी हो सकती है। हालांकि जो तथ्य अभी तक सामने आए हैं, उनसे जाहिर होता है कि मृतका ने घटना के वक्त हत्यारे के साथ संघर्ष किया था। 

पुलिस कप्तान भी मौके पर आए

छात्रा की हत्या के मामले की गंभीरता को देखते हुए उज्जैन जिला पुलिस कप्तान सत्येंद्र शुक्ला भी मौके पर आए। उन्होंने घटना स्थल का जायजा लिया व अधिकारियों को मामले की गंभीरता से जांच करने के निर्देश दिए। इधर, पुलिस हत्यारे की सरगर्मी से तलाश में जुटी है। हालांकि पुलिस ने अभी तक 3 जानकारों को कस्टडी में लिया है व गहनता से पूछताछ कर रही है। वहीं एफएसएल टीम ने भी घटना स्थल से तथ्य जुटाए हैं। विधि विज्ञान अधिकारी डा. प्रीति के मुताबिक, अभी तक की जांच से जो तथ्य उभरे हैं उनसे मालूम हुआ है कि छात्रा व आरोपी के बीच संघर्ष हुआ होगा। इसके बाद गला दबाया गया। डॉक्टर्स की पैनल ने पोस्टमार्टम किया है। रिपोर्ट से ही स्थिति स्पष्ट होगी। घटना को लेकर ग्रामीणों ने रोष जताया है। वहीं पुलिस ने ग्रामीणों को मामले की गुत्थी जल्द सुलझाने का आश्वासन दिया है। इधर, पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद छात्रा का शव परिजनों की सौंप दिया है। 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर