Bhopal Crime: भोपाल में स्टूडेंट की छत से गिरकर संदिग्ध मौत, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई, जांच शुरू

Bhopal Police: भोपाल में एक सनसनेखेज हादसा हुआ है।12वीं कक्षा की परीक्षा पास करने वाले छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में छत से गिरकर मौत हो गई है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट की इंतजार कर रही है।

Bhopal Crime News
भोपाल में हादसा, छत से गिरकर 12वीं के छात्र की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • 18 साल का था छात्र, बिल्डिंग की दूसरी मंजिल से गिरा
  • पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हो सकेगा संदिग्ध मौत का खुलासा
  • छात्र की मौत से परिजन सदमें में, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

Bhopal News: भोपाल में एक हृदय विदारक घटना घटित हुई है। भोपाल के अयोध्या नगर इलाके में 18 साल का छात्र दूसरी मंजिल से नीचे गिर गया। उसे हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है। छात्र के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार है।

बता दें कि, अयोध्या नगर में रहने वाले 18 साल के करण उराव ने इसी साल 12वीं की परीक्षा अच्छे नंबरों से पास की थी। पढ़ाई के साथ वह प्राईवेट नौकरी भी करता था। घर में कमाने वाले एकलौते करण पर मां और उसके दिव्यांग भाई की जिम्मेदारी थी। बता दें कि, वह अयोध्या नगर के फेज टू इलाके के एक मकान में काम कर रहा था। तभी काम करते वक्त वह दूसरी मंजिल की छत से नीचे गिर गया। साथ काम करने वाले उसे ऑटो से हमीदिया अस्पताल लेकर गए। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है।

छात्र के परिजनों को हत्या की अशांका

बता दें कि, मृतक के मामा राजेश ने आरोप लगया है कि, पुलिस और कान्ट्रेक्टर मिलकर मामले को दबा रहे हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि, जिस जगह करण गिरा वहां खून का कोई भी निशान तक नहीं है। साथ ही उसके करण के शरीर पर भी चोट का कोई जख्म तक नहीं है। मृतक के मामा का कहना है कि, इसकी जांच की जानी चाहिए कि मौत कैसे और किन परिस्थितियों में हुई थी। पुलिस का कहना है जांच चल रही है, पीएम रिपोर्ट के बाद कोई कार्रवाई की जाएगी।

पढ़ाई के साथ करता था प्राइवेट नौकरी

जानकारी के लिए बता दें कि, 18 साल का करण रायसेन जिले के आलमपुर का रहने वाला था। कुछ समय पूर्व ही वह पढ़ाई करने के लिए भोपाल आया था। इसी साल उसने 12वीं की बोर्ड परीक्षा पास की थी। करण के मामा राजेश ने बताया है कि, करण उनके पास ही रहा करता था। वह हमेशा कहता था कि पढ़-लिखकर वो एक अच्छी नौकरी कर लेगा। अभी थोड़ा पैसा कमाना चाहता हूं, ताकि अपने परिवार की मदद करता रहूं।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर