Indore: महू में मासूम से दरिंदगी! खंडहर से मिला 6 साल की बच्ची का शव

भोपाल समाचार
Updated Dec 03, 2019 | 01:14 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Madhya Pradesh Cime News: देश में बच्चियों और महिलाओं के खिलाफ अपराधों का सिलसिला रूकने का नाम नहीं ले रहा है। इंदौर में एक मासूम बच्ची से दरिंदगी के बाद उसकी हत्या कर दी गई। 

A girl child who went missing was found dead in a dilapidated structure in Mhow Indore
Indore: महू में मासूम से दरिंदगी, खंडहर से मिला शव  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • महू में एक 6 साल की बच्ची से दरिंदगी का वीभत्स मामला सामने आया है
  • रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे रहता है बच्ची का परिवार, रात को गायब हुई बच्ची
  • पुलिस ने मामला दर्ज शुरू की तहकीकात, पहले भी हो चुकी यहां ऐसी वारदात

इंदौर: मध्य प्रदेश में इंदौर के नजदीक महू से एक बच्ची से दरिंदगी का वीभत्स मामला सामने आया है। यहां एक मासूम दरिंदगी का शिकार हो कर इस दुनिया से रुखसत ही गई। महू कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले प्रशांति अस्पताल के पास एमईएस के बंगला नंबर 122 के खंडहर में  सोमवार को एक छह साल मासूम बच्ची का शव मिलने से सनसनी फैल गई। 

प्रथम दृष्टया ऐसी आशंका जताई जा रही है की बच्ची दुष्कर्म कर हत्या की गई है। हालांकि पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है और रिपोर्ट आने पर मामले की पुष्टि की जाएगी। खबरों के मुताबिक  मासूम के माता पिता महू रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे ही रहते थे और मांग कर अपना जीवन-यापन कर करते हैं। देर रात बच्ची अपने माता पिता के साथ सो रही थी लेकिन सुबह जब माता- पिता उठे तो देखा बच्ची गायब है।

कई जगह ढूंढ़ने के बाद भी जब बच्ची नहीं मिली तो मां-बाप स्थानीय पुलिस थाने पहुंचे और बच्ची के लापता होने की सूचना दी।  कुछ समय बाद पुलिस को सूचना मिली कि प्रशांति अस्पताल के पास खंडहर में एक मासूम की लाश पड़ी है। सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी तहकीकात शुरू कर बच्ची को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जिसके बाद बच्ची की शिनाख्त हो पाई और पता चला की ये वही लापता बच्ची है।

महू में यह ऐसा पहला मामला नहीं है। लगभग एक वर्ष पहले भी कोतवाली थाना क्षैत्र के ही रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे सो रहे परिवार की सात वर्षीय बच्ची को एक हैवान उठा कर ले गया था। उसने रेलवे यार्ड में ले जाकर रेल के डिब्बे में उस मासूम के साथ कुकर्म किया था। उस मामले में पुलिस ने नशाखोर आरोपी को पकड़ा था। ऐसे में बड़ा सवाल यह है पर आज भी महू में  शराबी पाउडर बाज लोग खुल कर नशा कर रहे है और  आपराधिक घटनाओ को अंजाम दे रहे है। नशे का कारोबार हो रहा है और पुलिस अंकुश लगाने में नाकाम नज़र आ रही है।

अगली खबर
Indore: महू में मासूम से दरिंदगी! खंडहर से मिला 6 साल की बच्ची का शव Description: Madhya Pradesh Cime News: देश में बच्चियों और महिलाओं के खिलाफ अपराधों का सिलसिला रूकने का नाम नहीं ले रहा है। इंदौर में एक मासूम बच्ची से दरिंदगी के बाद उसकी हत्या कर दी गई। 
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...