Laal Ghaghra Bhojpuri song: क्‍या इस भोजपुरी गाने का हिंदी वर्जन है गुड न्‍यूज का 'लाल घाघरा'?, देखें वीडियो

भोजपुरी
Updated Feb 25, 2020 | 13:36 IST

Laal Ghaghra Bhojpuri song: बीते साल र‍िलीज हुई अक्षय कुमार और करीना कपूर की फ‍िल्‍म गुड न्‍यूज का गाना 'लाल घाघरा' खूब धूम मचा रहा है लेकिन आपको बता दें कि यह गाना एक भोजपुरी गाने का हिंदी वर्जन है।

Laal Ghaghra Bhojpuri song: बीते साल र‍िलीज हुई बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार और बेबो करीना कपूर की फ‍िल्‍म गुड न्‍यूज को खूब पसंद किया गया। इस फ‍िल्‍म ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर भी जबरदस्‍त कमाई की। अक्षय कुमार, करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की फ‍िल्‍म गुड न्‍यूज कई सप्‍ताह तक सिनेमाघरों में टिकी रही और इसने दुन‍ियाभर में 300 करोड़ से ज्‍यादा का कारोबार किया था। 

करण जौहर की इस फ‍िल्‍म में IVF के बहाने कॉमेडी की डोज दर्शकों को दी गई जोकि काफी असरदार रही। इस फ‍िल्‍म की कहानी ही नहीं बल्कि इसके गाने खूब पसंद किए गए। इस फ‍िल्‍म का एक गाना 'लाल घाघरा' अब तक कई करोड़ बार देखा और सुना जा चुका है। यह गाना आजकल शादी पार्टियों में भी पहली पसंद बन रहा है। तनिष्‍क वागची द्वारा लिखा गया यह गाना खूब धूम मचा रहा है लेकिन आपको बता दें कि यह एक भोजपुरी गाने का हिंदी वर्जन है। 

भोजपुरी गानों के सबसे विश्‍वसनीय यूट्यूब चैनल पर ये गाना पांच साल पहले अपलोड किया गया है जिसके बोल हैं- 'गोरी तोहार लाल घाघरा'! यह गाना भोजपुरी की एलबम ऐ बॉबी का है जिसे पवन सिंह, कल्‍लू और कल्‍पना पर फ‍िल्‍माया गया है। इस गाने को यूट्यूब पर पांच लाख से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं। आपको अगर इस बात पर यकीन नहीं तो एक बार यह वीडियो देखें। इस गाने का म्‍यूजिक और गुड न्‍यूज के गाने का म्‍यूजिक हूबहू मेल खाता है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर