Akshara Singh Bhojpuri song: ‘गंउवे के शिवाला’ में रोज जल चढ़ा रही हैं अक्षरा, गाना हुआ वायरल

भोजपुरी
Updated Jul 20, 2020 | 12:53 IST

Akshara Singh Bol bam song: सावन की तीसरी सोमवारी को भी भोजपुरी अभिनेत्री व सिंगर अक्षरा सिंह का जलवा म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री पर खूब देखने को मिल रहा है।

Akshara Singh Bol bam song: सावन की तीसरी सोमवारी को भी भोजपुरी अभिनेत्री व सिंगर अक्षरा सिंह का जलवा म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री पर खूब देखने को मिल रहा है। इस सोमवारी अक्षरा ने बाबा भोले नाथ के लिए एक और खूबसूरत गाना ‘‘गंउवे के शिवाला’ रिलीज किया है, जो अब वायरल हो रहा है। यह गाना आरवीएफ इंटरटेंमेंट के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है। यह गाना खुद अक्षरा सिंह ने गाया है और इसके म्‍यूजिक वीडियो में झूम झूम कर नाची भी हैं।

गाना ‘‘गंउवे के शिवाला’ के गीतकार मनोज मतलबी और संगीतकार अविनाश झा घुंघरू जी हैं। कोरियोग्राफर सोनू और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। वहीं गाने को मिल रहे रिस्‍पांस पर अक्षरा सिंह ने कहा कि सबसे पहले तो पवित्र सावन मास के तृतीय सोमवार और सोमवती अमावस्या पर समस्त सबों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।

इस कोरोना महामारी के संकटकाल में बाबा भोलेनाथ जी सभी देशवासियों को स्वस्थ, सफल, सुखी और संपन्न रखें। उन्‍होंने कहा कि हम शिवभक्‍त हैं और उनकी महिमा अपरंपार है। इसलिए मुझे विश्‍वास है कि बाबा भोलेनाथ सबकी पीड़ा हर लेंगे। आपको बता दें कि अक्षरा ने बीते सोमवार को भी शिव भक्तों को एक विशेष तोहफा दिया था और अपने यूट्यूब चैनल से गाना कैलाशी रिलीज किया था, जिसे लाखों व्‍यूज मिले हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर