Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का रोमांटिक गाना वायरल, देखें- मेरा बाबू क्‍यों मुझसे नाराज है

भोजपुरी
Updated Jun 10, 2020 | 19:19 IST

Akshara Singh Latest Song: भोजपुरी की जानी- मानी एक्ट्रेस व सिंगर अक्षरा सिंह ने अपने नये गाने से धूम मचा दी हैं। उनका ये गाना ‘मेरा बाबू क्‍यों मुझसे नाराज है’लोगों के बीच खूब पॉपुलर हो रहा है।

Akshara Singh Latest Song: भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह ने एक बार फिर से अपने रोमांटिक गाने ‘मेरा बाबू क्‍यों मुझसे नाराज है’ से भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में धमाल मचा दिया है। उन्‍होंने ये गाना अक्षरा सिंह ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है, जो कि खूब वायरल हो रहा है। गाने में अक्षरा अपने रूठे प्रेमी को मनाने का कोशिश करती हैं। उन्‍हें मनाने के लिए अक्षरा ने इस खूबसूरत अंदाज में ये गाना गाया है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।
इस बारे में अक्षरा सिंह ने बताया कि मोहब्‍बत में रूठने - मनाने का सिलसिला चलता ही रहता है। कभी प्रेमी तो कभी प्रेमिका एक- दूसरे को मनाने का काम करते हैं। इनके बीच के इसी दिल छू लेने वाले अहसास को हमने अपने गाने में दिखाने का प्रयास किया है। लव बर्ड्स लिए उनका यह गाना एक गिफ्ट है। कभी- कभी ऐसी नाराजगी रिश्‍ते को और मजबूत करती है, क्‍योंकि नाराजगी उसी से होती है, जिससे प्‍यार होता है। इसलिए उनको उम्मीद है कि श्रोताओं को ये गाना पसंद आयेगा और पसंद आ भी रहा है।

हालांकि अभी ना वेलेंटाइन है और ना ही प्‍यार का मौसम है, लेकिन लॉकडाउन की बोरियत को दूर करने के लिए अक्षरा का ये गाना बेहद ही शानदार है। इस गाने में उन्‍होंने अपनी खूबसूरत आवाज से चार चांद लगा दिए हैं। गाने का लिरिक्‍स झूलन झील का है और म्‍यूजिक मधुकर आनंद का है। डिजिटल हेड विकी यादव और पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर