Amrapali Dubey Song: आम्रपाली दुबे को ब्लैक ड्रेस में देख निरहुआ हुए घायल, देखें वीडियो

भोजपुरी
Updated Dec 06, 2020 | 13:07 IST

Amrapali Dubey Nirahua Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट अदाकारा आम्रपाली दुबे और इंडस्ट्री के जबरदस्त एक्टर निरहुआ का गाना निशा में चढ़ल बा आंखिया यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए है।

Amrapali Dubey Bhojpuri Song: भोजपुरी सिंगर और जबरदस्त एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर जोड़ियों में से एक हैं। यही कारण है कि जब भी दोनों एक साथ पर्दे पर नजर आते हैं तो बवाल मचा देते हैं। काफी समय से दोनों एक साथ किसी नए गाने मों नजर नहीं आए हैं। ऐसे में दोनों के पुराने गाने लगातार इंटरनेट पर सुर्खियों में बने रहते हैं।

कुछ साल पहले रिलीज हुआ आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव का गाना निशा में चढ़ल बा आंखिया यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। गाने में आम्रपाली दुबे और निरहुआ जबरदस्त रोमांस करते नजर आ रहे हैं। निरहुआ आम्रपाली दुबे को ब्लैक ड्रैस में देख होश खो बैठते हैं और दोनों भरपूर रोमांस करते नजर आते हैं।

गाने में आम्रपाली दुबे ने काले रंग के कपड़े में अपनी हॉट अदाओं से दर्शकों को कायल कर दिया है। वहीं गाने को अब तक 18 लाख से अधिक व्यूज मिल चुका है, जो गाने की पॉपुलेरिटी को बयां कर रहा है।

इस गाने को मधुकर आनंद और प्रियंका सिंह ने अपनी शानदार आवाज दी है। गाने के बोल अजाद सिंह ने दिए हैं। जबकि म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है। गाने को भोजपुरी सुपरहिट फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 2 से लिया गया है। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर