'छलकता हमरो जवनिया ए राजा' ने अपने नाम किए रिकॉर्ड, पवन सिंह का चला जादू

भोजपुरी गाना
Updated Jul 30, 2019 | 23:07 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

पवन सिंह की फिल्में पिछले 5 सालों से उनके पावर-पैक एक्शन और धांसू डायलाग की वजह से चलती हैं हालांकि उनकी सुरीली आवाज के गाने अब भी हर फिल्मों में कॉमन हैं।

Pawan Singh and Kajal Raghwani
भोजपुरी के सुपरस्टार हैं पवन सिंह। 

नई दिल्ली : भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार्स में शामिल पवन सिंह अपनी एक्टिंग और सिंगिंग दोनों से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। एक्टिंग के साथ-साथ पवन सिंह की गायिकी के करोड़ों लोग दीवाने हैं। पवन सिंह की फिल्म भोजपुरिया राजा म्यूजिकल हिट फिल्म है। वैसे तो इस फिल्म के सभी गानों हिट हैं लेकिन इस फिल्म का गाना 'छलकता हमरो जवनिया ए राजा' ने सफलता के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। 

इस गाने को अबतक करीब 287 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं।  फिल्म भोजपुरिया राजा साल 2016 में रिलीज हुई थी और इसमें मुख्य भूमिका में पवन सिंह और काजल राघवानी थे। पवन सिंह की गायकी का लोहा तो पूरा भोजपुरी क्षेत्र मानता है। उन्होंने पिछले 12 साल के फिल्मी करियर में अपने स्टाइल और स्वैग का जलवा दिखाया है। साल 2007 में आई 'फ़िल्म रंगली चुनरिया तोहरे नाम' से भोजपुरी फिल्मों में डेब्यू करने वाले पवन ने शुरुआती फिल्मों में लवर-बॉय और रोमांटिक किरदार निभाए। 

धीरे धीरे उनकी उम्र के साथ उनके किरदार भी मैच्योर हुए। अब पवन सिंह की फिल्में पिछले 5 सालों से उनके पावर-पैक एक्शन और धांसू डायलाग की वजह से चलती हैं हालांकि उनकी सुरीली आवाज के गाने अब भी हर फिल्मों में कॉमन हैं। पवन सिंह हों और उनकी फिल्म में हिट वाले गाने ना हों ऐसा तो मुमकिन ही नहीं है। पवन सिंह की हालिया रिलीज हुई फिल्म क्रेक फाइटर ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई की। निर्माताओं की माने तो यह फिल्म अब तक कि सबसे महंगी भोजपुरी फिल्म थी। पवन सिंह की आने वाली फिल्मों में नो एंट्री, सत्या रिटर्न्स, शपथ, सात मेहरिया, काली चरण आदि हैं।

 

 

गौरतलब है कि काजल राघवानी ने 16 साल की उम्र में फिल्मों में अपनी शुरुआत की थी, उनकी पहली फ़िल्म गुजराती की थी। उन्होंने भोजपुरी में साल 2013 में 'सबसे बड़ा मुजरिम' फ़िल्म से डेब्यू किया। उनका जब गाना 'छलकता हमरो जवनिया' वायरल हुआ, उसके बाद काजल को लगातार फिल्मों के ऑफर आने लगे। उनकी जोड़ी खेसारी लाल यादव के साथ सबसे ज़्यादा हिट है। खेसारी और उनकी फिल्म मेहंदी लगा के रखना काफी सफल फ़िल्म मानी जाती है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर