‘पलंगिया सोने ना दिया’में दिखी पवन सिंह और मणि भट्टाचार्य की 'केमेस्ट्री'

भोजपुरी गाना
Updated Jul 31, 2019 | 19:56 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

पवन सिंह भोजपुरी के सबसे सुरीले गायक हैं और उनके रोमांटिक गानों के साथ डांसिंग नम्बर भी काफी हिट रहते हैं। पवन सिंह की हालिया रिलीज़ फिल्म क्रेक फाइटर ने सिनेमाघरों में धुआंधार कमाई की है।

Pawan Singh
सिंगर के साथ एक्टर भी हैं पवन सिंह। 

नई दिल्ली : पवन सिंह की फिल्में अपनी मधुर संगीत के लिए जानी जाती हैं। चूंकि पवन सिंह खुद सिंगर इसलिए वह अपनी फिल्मों के संगीत पर विशेष ध्यान रखते हैं। पवन अपनी फिल्मों में खुद आवाज देते हैं। फिल्मों में उनके गाए हुए गीत काफी हिट हैं और इन गीतों को लोग काफी पसंद करते हैं। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले पवन सिंह अपनी गायिकी से लोगों के दिल में जगह बना चुके हैं।   

पवन सिंह का तीसरा सबसे वायरल गाना ‘पलंगिया सोने ना दिया’ यूट्यूब पर 135 मिलियन का जादूई आंकड़ा पार कर गया है। यह गाना पवन सिंह और बंगाली अदाकारा मणि भट्टाचार्य की फिल्म वांटेड में फिल्माया गया है। वांटेड पवन की बहु-प्रतीक्षित एक्शन फिल्म थी और काफी सफल भी रही थी। 

बंगाली फिल्मों की चर्चित अदाकारा और राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीत चुकी फिल्म का हिस्सा रहीं मणि भट्टाचार्य इस गाने में हीरोइन हैं। जिनको भोजपुरी फिल्मों में काम करते अभी लगभग दो साल होने को आये हैं। मणि ने अबतक सात फ़िल्में कर ली हैं और आठवीं फिल्म फ़र्ज़ की शूटिंग चल रही है। 

गौरतलब है कि पवन सिंह भोजपुरी के सबसे सुरीले गायक हैं और उनके रोमांटिक गानों के साथ डांसिंग नम्बर भी काफी हिट रहते हैं। पवन सिंह की हालिया रिलीज़ फिल्म क्रेक फाइटर ने सिनेमाघरों में धुआंधार कमाई की है। उनकी छलकता हमरो जवनिया फेम हीरोइन काजल राघवानी के साथ भी एक फिल्म रिलीज़ हुई, नाम था मैं उनको सजन चुन लिया।
 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर