सबसे सुपरहिट है खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की ऑनस्क्रीन जोड़ी 

भोजपुरी गाना
Updated Jul 30, 2019 | 22:33 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bhojpuri Songs : खेसारीलाल यादव भोजपुरी के टॉप अभिनेताओं में शुमार हैं। उनकी जोड़ी काजल राघवानी के साथ सुपरहिट है। दोनों ने एक साथ कई सफल फिल्में दी हैं।

नई दिल्ली : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के टॉप अभिनेताओं की बात अगर की जाए तो खेसारीलाल यादव उनमें से एक हैं। अपनी एक्टिंग की बदौलत खेसारी भोजपुरी के करोड़ों प्रशंसकों के दिलों पर राज करते हैं। खेसारी हर रोल में अपनी छाप छोड़ते हैं। फिल्मों में इनकी जोड़ी काजल राघवानी के साथ सुपरहिट मानी जाती हैं। दोनों कलाकारों ने एक कई सुपर-डुपर फिल्में दी हैं। भोजपुरी फिल्मों में इनकी केमेस्ट्री हिट मानी जाती है।

खेसारी लाल को यूंही डिजिटल युग का सुपरस्टार नहीं कहते! अगर हम बात टॉप 10 भोजपुरी के आलटाइम हिट गानों की बात करें तो उसमें से ज्यादातर खेसारीलाल के ही गाने होंगे। खेसारीलाल का देसी स्टाइल और उनकी आवाज में रचा बसा भोजपुरिया अंदाज श्रोताओं को दीवाना बना लेता है। उनका यह गाना ‘सज के संवर के’ यूट्यूब पर 142 मिलियन व्यूज के साथ अभी भी वायरल है।

यह गाना उनकी फिल्म ‘मुक़द्दर’ का है जिसमें उनकी हीरोइन काजल राघवानी थीं। काजल के साथ खेसारीलाल की ऑनस्क्रीन जोड़ी काफी चलती है और दर्शक उन्हें भरपूर प्यार देते हैं। मुक़द्दर एक स्थापित सुपरस्टार और उसके यहां काम मांगने गयी गायिका की कहानी है। काजल एक कोठे पर गाती है और उसे एक गुंडा मुन्ना से प्यार हो जाता है। मुन्ना दिल का अच्छा है और काजल को दलदल से निकाल खेसारी के पास ले जाता है। खेसारी भी धीरे धीरे काजल से प्यार करने लगते हैं और यहीं फिल्म में ट्विस्ट आता है। खेसारीलाल और काजल राघवानी की जोड़ी ने कई बड़ी फ़िल्में जैसे मेहंदी लगा के रखना, मैं सेहरा बाँध के आऊंगा, मुक़द्दर, दुल्हिन गंगा पार के, कूली नम्बर 1 आदि की हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर