खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी संग किया रोमांस, 10 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

भोजपुरी गाना
Updated Sep 11, 2019 | 18:49 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

इन दिनों एक भोजपुरी गाना यू-ट्यूब पर काफी देखा जा रहा है। इस गाने में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी हैं। गाने को इतना पसंद किया जा रहा है कि अब तक इसे 10 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Khesari Lal Yadav and Kajal Raghwani
Khesari Lal Yadav and Kajal Raghwani 

बॉलीवुड गानों को लोग सुनना पसंद करते हैं लेकिन पिछले कुछ समय में रीजनल फिल्मों और गानों को लेकर भी दर्शकों में क्रेज काफी बढ़ा है। बॉलीवुड गानों की तरह ही भोजपुरी गानों को भी काफी पसंद किया जाता है। भोजपुरी गानों को इतना पसंद किया जाता है कि व्यूज के मामले में यू-ट्यूब पर वो बॉलीवुड गानों को भी टक्कर देते हैं। लोग उन्हें देखना और सुनना पसंद करते हैं।

यू-ट्यूब पर अक्सर कोई ना कोई भोजपुरी गाना वायरल हो रहा होता है। इन दिनों भी एक भोजपुरी गाना यू-ट्यूब पर छाया हुआ है जिसे लोग पसंद कर रहे हैं। इस गाने का नाम 'पागल बनाइबे का रे पतरकी' है, जो दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। 3 मिनट 48 सेकंड के इस गाने में काजल बेहद खूबसूरत लग रही हैं। रेड ब्लाउज और ग्रीन लहंगे में डांस कर रहीं काजल के डांस मूव्स इस वीडियो में  देखने लायक हैं। यह गाना फिल्म दबंग सरकार का है।

खेसारी लाल ना केवल इस गाने में नजर आएं हैं बल्कि उन्होंने इस गाने को गाया भी है। खेसारी के साथ इसे सिंगर प्रियंका सिंह ने आवाज दी है। वहीं इस गाने को आजाद सिंह ने लिखा है और इसे म्यूजिक धनंजय मिश्रा ने दिया है। इस गाने को अब तक 10 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

मालूम हो कि खेसारी भोजपुरी सिनेमा के जाने माने एक्टर हैं और उनके लाखों फैंस हैं। उनकी फिल्में दर्शकों को बहुत पसंद आती हैं और वो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करती हैं। वहीं काजल राघवानी की बात करें तो उन्होंने करीब 6 साल पहले 2013 में फिल्म 'रिहाई' से एक्टिंग की दुनिया में एंट्री की थी, लेकिन उन्हें पहचान साल 2014 में आई फिल्म 'देवरा भइल दीवाना' से मिली। 

लोकप्रिय वीडियो
अगली खबर
खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी संग किया रोमांस, 10 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो Description: इन दिनों एक भोजपुरी गाना यू-ट्यूब पर काफी देखा जा रहा है। इस गाने में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी हैं। गाने को इतना पसंद किया जा रहा है कि अब तक इसे 10 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...
taboola