अक्षरा सिंह के साथ गाना बोलबम गाकर छाया ये एक्टर, कभी गांव- गांव घूमकर करना पड़ता था ये काम

भोजपुरी
Updated Jul 20, 2019 | 12:07 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

भोजपुरी के जाने माने एक्टर और सिंगर रितेश पांडे आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। हाल ही में उनका गाना 'गउरा धड़कन हऊ' रिलीज हुआ है जो काफी पॉपुलर हो रहा है।

Ritesh Pandey
Ritesh Pandey 

रितेश पाण्डे (Ritesh Pandey) आज भोजपुरी संगीत और फिल्मों का जाना-पहचाना नाम बन गया है। उनकी अब तक लगभग 7-8 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं और पांच से भी ज्यादा फिल्में फ्लोर पर हैं। लेकिन उन्होंने ऐसे दिन भी देखे हैं कि जब उन्हें अपने गानों की फाइल पेनड्राइव में लेकर यूपी-बिहार के गांवों और शहरों में घूमना पड़ा था। बकौल रितेश वह महीने-महीने अपने दोस्तों को साथ लेकर अपने गाये गीत, गाने डाउनलोड करने वाली दुकानों पर लेकर जाया करते थे और उन्हें अपना गाना हर ग्राहक की मेमोरी कार्ड में डाल देने की रिक्वेस्ट करते थे। उन्होंने अपने हाथों अपने ही हजारों पोस्टर्स सड़कों और चौराहों पर लगाये हैं। इसके बाद रितेश के गानों को पसंद किया जाने लगा और वो खूब सुने जाने लगे।

रितेश पाण्डेय ने अक्षरा सिंह (Akshra Singh) के साथ एक गाना हाल ही में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया है। सावन के मौसम में बोलबम के गानों की धूम रहती है और इन दोनों का डुएट अपना रंग जमा रहा है। कुछ दिनों में यह गाना 'गउरा धड़कन हऊ' काफी पॉपुलर हुआ है। गाना मनोज मतलबी ने लिखा है और संगीत अविनाश झा घुंघरू का है जिनके नाम भोजपुरी के सुपरहिट गाने हैं।

 

गौरतलब है कि अक्षरा सिंह ने अभिनय के अलावा गायकी में भी कदम रखा है और वह काफी सफल भी हो रही हैं। रितेश पाण्डेय और अक्षरा सिंह साथ में फिल्म दबंग दामाद की शूटिंग कर रहे हैं। वह शूटिंग की तस्वीरें हमेशा इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं जिन्हें काफी पसंद भी किया जाता है।

रितेश पाण्डेय हर साल की तरह इस साल भी बोलबम के गाने लगातार गा रहे हैं और दर्शक हर गाने पर प्यार भी लुटा रहे हैं। वैसे ही अक्षरा सिंह भी गायकी में पूरे दमखम से उतर गईं हैं और उन्होंने कांवर गीतों की झड़ी लगा दी है। रितेश पाण्डेय का एक ऑलटाइम हिट गीत गोरी तोरी चुनरी बा लाल लाल रे का उन्होंने बोलबम वर्जन भी रिलीज किया है जो 'बोल कांवरिया बोलबम रे' टाइटल से रिलीज हुआ है और यह भी पहले गाने की तरह काफी वायरल हो रहा है। रितेश ने इसे अंतरा सिंह और प्रियंका के साथ मिल कर डुएट गाया है और इसका म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है जिन्होंने कुछ दिन पहले खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ 'ठीक है' कंपोज किया था जो काफी हिट हुआ था। 

(लेखक मनोज भावुक भोजपुरी फिल्मों के जानकार हैं।)

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर